Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 7: 'जयेशभाई जोरदार' का हुआ बुरा हाल, सातवें दिन रणवीर की फिल्म की बस इतनी हुई कमाई

एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज हुई थी जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल होती नजर आ रही है। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की कमाई में कमी।
  • रिलीज के सातवें दिन फिल्म की कमाई घटकर बेहद कम रह गई।
  • जानें फिल्म की अबतक की कुल कमाई।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म की ओपनिंग कमाई उम्मीद से कम रही थी, जिसके बाद वीकेंड पर इसकी कमाई में उछाल की उम्मीद थी। हालांकि इसके रिलीज होने के एक हफ्ते में फिल्म की कुल कमाई 20 करोड़ रुपये भी नहीं पहुंची है। 

अब तक की कुल कमाई

फिल्म ने रिलीज के दिन केवल 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी जो कि उम्मीद से काफी कम है। सातवें दिन तक फिल्म की कमाई काफी घट गई है और इसने 7वें दिन केवल 1.20 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 17.84 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म की लगातार कम होती रफ्तार को देखकर यह माना जा रहा है कि यह फ्लॉप साबित होगी। मालूम हो कि फिल्म करीब 60 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जयेशभाई जोरदार, पहले दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

और घटेगी कमाई?

मालूम हो कि आज (20 मई) सिनेमाघरो में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूलभुलैया 2 और कंगना रनौत की धाकड़ रिलीज होने जा रही है। इससे फिल्म को और कड़ी टक्कर मिलेगी और 'जयेशभाई जोरदार' की कमाई में और कमी देखने को मिलेगी।

कैसी है फिल्म की कहानी

गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। यह फिल्म समाज के गंभीर मुद्दे को उठाती है। फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सब चाहते हैं कि दूसरी बार उनके घर बेटे का जन्म हो, मां के गर्भ में पल रहा बच्चा लड़का है या लड़की यह जानने के लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है और पता चलता है कि इस बार भी उन्हें बेटी होगी। फिल्म नें रणवीर की पत्नी के रोल में शालिनी पांडे नजर आ रही हैं। फिल्म में एक्टर बोमन ईरानी रणवीर स‍िंह के पिता के रोल में हैं। 

KGF 2 ने बिगाड़ा खेल?

मालूम हो कि साउथ एक्टर यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 पिछले महीने 14 तारीख को रिलीज हुई थी। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है और अब तक दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अब तक इसकी शानदार कमाई हो रही है। इसके रिलीज होने के बाद से अब तक कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं जिसमें शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, अजय देवगन व अमिताभ बच्चन के रनवे 34 शामिल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर