Jayeshbhai Jordaar Box Office Prediction: केजीएफ 2 से टकराएगी 'जयेशभाई जोरदार', इतने करोड़ रहेगी कमाई

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 13 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Prediction day 1
Jayeshbhai Jordaar Box Office Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज होने वाली है
  • 13 मई 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है
  • गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बनी है

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार काफी समय से चर्चा में है। कोरोना काल की वजह से इस फिल्म में काफी देरी हुई लेकिन अब ये रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 13 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है और दर्शक इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बनी है। 

फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी के रोल में शालिनी पांडे नजर आ रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है और पता चलता है कि इस बार भी उन्हें बेटी होगी। यह फिल्म एक गंभीर गुद्दे को उठाती है और निर्देशक ने सटायर तरीके से अपनी बात रखी है। 

Also Read: Jayeshbhai Jordaar के खिलाफ दर्ज हुआ केस, इस सीन के चलते कानूनी पेंच में फंसी रणवीर की फिल्म

फिल्म के सब्जेक्ट को काफी सराहा जा रहा है और ट्रेलर को काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। रणवीर सिंह जैसे सितारे की फिल्म दर्शक देखना पसंद भी करते हैं लेकिन सवाल ये है कि क्या यह फिल्म कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के सामने टिक पाएगी। 

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 ने केजीएफ 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं। अब 13 मई को रणवीर सिंह की जयेश भाई जोरदार रिलीज होगी, तब देखना होगा कि केजीएफ 2 की कमाई पर कितना असर डालेगी। 

जयेशभाई जोरदार ने एडवांस बुकिंग में अब तक केवल 1 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट एवं फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल के अनुसार जयेशभाई जोरदार की 3 करोड़ की ओपनिंग रहेगी जोकि रणवीर सिंह के करियर की सबसे कम ओपनिंग होगी। डेब्यू के बाद 13 सालों में यह उनकी सबसे कमजोर ओपनिंग होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर