Jayeshbhai Jordaar Movie: घर बैठे ऑनलाइन देखें रणवीर की 'जयेशभाई जोरदार', ये रहा आसान तरीका

Jayeshbhai Jordaar Movie: रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इसे आप आज यानी 10 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Jayeshbhai Jordaar Movie
Jayeshbhai Jordaar Movie 
मुख्य बातें
  • जयेशभाई जोरदार को अब ओटीटी का सहारा मिल गया है।
  • इस फिल्म का सामना यश स्टारर केजीएफ 2 से हुआ और ढेर हो गई। 
  • अब इसे आप आज यानी 10 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Jayeshbhai Jordaar Movie: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को अब ओटीटी का सहारा मिल गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। पहले दिन फिल्म ने बेहद लचर प्रदर्शन किया था और रणवीर सिंह के डेब्यू  के बाद जयेशभाई जोरदार उनकी सबसे कमजोर ओपनिंग वाली दूसरे फिल्म बनी। इस फिल्म का सामना यश स्टारर केजीएफ 2 से हुआ और ढेर हो गई। 

ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इसे आप आज यानी 10 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए मशक्कत करनी होगी। अमेजन प्राइम वीडियो के मेंबर्स होने के बावजूद भी इस फिल्म को देखने के लिए रुपये देने होंगे। सब्सक्रिप्शन के बावजूद जयेशभाई जोरदार देखने के लिए 149 रुपये खर्च करने होंगे। एक बार पेमेंट के बाद फिल्म आपके पास 30 दिनों तक रहेगी। 

Also Read: जयेशभाई जोरदार का पहला गाना फायरक्रैकर रिलीज, रणवीर सिंह के साथ आप भी थिरक उठेंगे

ऐसी है फिल्म 

मसाला और पीरियड एंटरटेनर देने के बाद रणवीर सिंह एक सोशल मुद्दे पर आधारित फिल्म जयेशभाई जोरदार फिल्म के साथ हाजिर हुए थे। गुजराती पृष्ठभूमि पर बनी ये फिल्म बेटी बचाओ की थीम पर आधारित है जिसमें रणवीर के साथ साउथ की एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आईं। साथ में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आईं। 

ऐसी है कास्ट 

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे फिल्म जयेशभाई जोरदार में लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी भी हैं, जिन्होंने जयेश के पिता रामलाल पटेल का रोल प्ले किया है। वहीं जयेश की मां अनुराधा पटेल के रोल में रत्ना पाठक शाह हैं। इनके अलावा शालिनी पांडे यानी मुद्रा पटेल के पिता का रोल समय राज ठक्कर ने निभाया है। वहीं जिया वैद्य और निशा पटेल ने जयेश और मुद्रा की बेटियों का रोल प्ले किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर