लुधियाना में फिल्म अभिनेता Jimmy Shergill सहित 4 गिरफ्तार, कोविड प्रोटोकाल उल्लंघन मामले में हुई कार्रवाई

कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में अभिनेता जिम्मी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई।

Jimmy Shergill
Jimmy Shergill 
मुख्य बातें
  • कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में अभिनेता जिमी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।
  • चालान के बाद भी जिमी शेरगिल और उनकी टीम देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे।

Jimmy Shergill arrested : कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में अभिनेता जिमी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई। चालान के बाद भी जिमी शेरगिल और उनकी टीम देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे। इसके बाद पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ-साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने इन सभी को जमानत पर रिहा भी कर दिया है।

थाना कोतवाली पुलिस ने पटियाला के रहने वाले फिल्म अभिनेता जिम्मी, मुंबई के वरसोवा पंच मार्क के रहने वाले ईश्वर निवास, शिमला चौक निवासी आकाशदीप सिंह, जीरकपुर स्थित मधुबन होम निवासी मनदीप सिंह के खिलाफ कोविड-19 के आदेशों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है था। बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पिछले तीन दिन से टीम के सदस्य आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। जहां कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। चना के आधार पर की गई दबिश के दौरान चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

पंजाब के लुधियाना में 'योर ऑनर' वेबसीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग हो रही थी। गौरतलब है कि लॉकडाउन के नए नियमों के मुताबिक, पंजाब में कोरोना को काबू में लाने के लिए शाम 6.00 बजे से सुबह 5.00 तक लॉकडाउन लगाया गया है। हालांकि इस बारे में अभी तक अभिनेता जिमी शेरगिल या वेबसीरीज के मेकर्स की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर