जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘मेरी माई’ रिलीज, मनोज मुंतशिर के अल्फाज कर देंगे इमोशनल

जुबिन नौटियाल का नया गाना मेरी माई रिलीज हो गया है। इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। मां पर बना ये गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। आप भी देखें ये गाना।

मुख्य बातें
  • जुबिन नौटियाल का नया गाना 'मेरी माई' रिलीज।
  • गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया।
  • आप भी देखें जुबिन नौटियाल का ये नया गाना।

मेरे हर गुनाह की माफी है, मेरी माई की दुआ ही काफी है। ये बात न केवल दिल में घर करने वाली है, बल्कि शत प्रतिशत सही भी है। जुबिन नौटियाल की सुरीली आवाज में मां की ऐसी ही ममता का बखान करता, उनका नया गाना ‘मेरी माई’ रिलीज हो गया है। इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है और रिलीज के साथ ही इसे लाखों व्यूज मिल गए। टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिक हुए इस गाने ने रिलीज के 30 मिनट के अंदर ही 80 हजार से ज्यादा व्यूज तथा 105 हजार लाइक्स हासिल कर लिए हैं। 

टी सीरीज लेबल ने दिया है ये बेहतरीन गाना

मेरी माई गाना गुलशन कुमार और टी सीरीज म्यूजिक लेबल द्वारा प्रस्तुत किया गया है। तथा लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर की कलम से निकले इस बेहतरीन गाने के निर्माता भूषण कुमार हैं। इसी के साथ संगीतकार पायल देव ने गाने को बहुत ही शानदार ढंग से संगीत की धुनों में पिरोकर अपने हुनर का परचम लहराया है।

कुछ ऐसी है कहानी

गाने की वीडियो में बहुत ही प्यारे और दिल छूने वाले अंदाज में मां और बेटे के बीच के अटूट बंधन को दिखाया गया है। और बताया है कि कैसे बच्चा कितनी भी बड़ी गलती कर ले मां तथा शेरा वाली मां की ममता और उनका आशीर्वाद बच्चों के लिए कभी कम नहीं होता है। आप इस नए ट्रेंडिंग गाने को यूट्यूब पर सुन सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर