JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 1: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 1: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो शुक्रवार यानी 24 जून 2022 को रिलीज हो गई। जानें पहले दिन कैसी रही इस फिल्म की कमाई।

JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 1
JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो शुक्रवार यानी 24 जून 2022 को रिलीज हो गई।
  • ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई।
  • यह फिल्म विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

JugJugg Jeeyo Box office Collection Day 1: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो शुक्रवार यानी 24 जून 2022 को रिलीज हो गई। इसमें जहां पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिल रही है तो वहीं नीतू कपूर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस फैमिली ड्रामा को समीक्षकों ने भी काफी सराहा और फिल्म ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने पहले ही एडवांस बुकिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन भी फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और बॉलीवुड में रौनकी लौटी। बैक टूट बैक पांच हिंदी फिल्‍मों के बुरी तरह पिटने के बाद इस फिल्म ने मेकर्स को एक उम्मीद दी है। कोरोना महामारी से ठीक पहले राज मेहता की ही फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' रिलीज हुई थी। उस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। हालांकि ये फिल्म गुड न्यूज के बिजनेस को क्रॉस नहीं कर पाई लेकिन आज के मुश्किल दौर के लिहाज से ठीक कमाई कर गई। 

Review: दर्शकों को बांधे रखेगी और गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो', जानें क्यों देखें फिल्म

करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी और रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और खासकर वरुण धवन इससे काफी आशा लगाए बैठे हैं। उनकी पिछली दो फिल्में बुरी तरह पिट गई थीं जिनमें एक स्ट्रीट डांसर 3 डी थी और दूसरी कलंक।

ऐसी है फिल्म 

फिल्म की कहानी कुक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के आसपास घूमती है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से पसंद करते हैं और शादी कर लेते हैं। लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी में परेशानियां शुरू हो जाती हैं। फिल्म में कहानी में मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है और ये कहानी दिलचस्प हो जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर