ड्रामाटिक थ्रिलर सीरीज के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखेंगी जूही चावला-आयशा जुल्का, ऑल वुमन वेब सीरीज है हश हश 

Hush Hush Web Series First Look: जूही चावला और आयशा जुल्का स्टारर वेब सीरीज हश हश का पहला लुक सामने आ गया है। यहां जानें इस वेब सीरीज में कौन से स्टार्स नजर आएंगे और यह कब रिलीज होगी।

Hush Hush Web Series Cast, Premiere Date And First Look, Hush Hush Premiere Date
Hush Hush Web Series  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं जूही चावला और आयशा जुल्का।
  • वेब सीरीज हश हश में नजर आएंगी कई फीमेल स्टार्स। 
  • सामने आया इस वेब सीरीज का पहला लुक। 

Hush Hush Web Series Cast, Premiere Date And First Look: जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा जूही चावला और आयशा जुल्का अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाली हैं। हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने अपकमिंग शो हश हश का पहला लुक जारी किया है जो बेहद इंटेंस नजर आ रहा है। इस वेब सीरीज से जूही चावला और आयशा जुल्का अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो कि यह अपकमिंग वेब सीरीज इस वर्ष 22 सितंबर को प्रीमियर होने वाली है। जूही और आयशा के साथ इस वेब सीरीज में सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी नजर आएंगी। 

Also Read: 'बोटॉक्स ज्यादा हो गया' - ऐश्वर्या राय बच्चन हो रहीं बुरी तरह से ट्रोल, नया लुक एक्ट्रेस को पड़ा भारी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वेब सीरीज का पहला लुक शेयर किया है। यह लुक शेयर करने के साथ सोहा अली खान ने लिखा 'जल्द ही सारे राज खोलने वाले हैं, तब तक के लिए इसे ऐसे ही रहने देते हैं।' इस ड्रामाटिक थ्रिलर वेब सीरीज का निर्माण तनुजा चंद्रा ने किया है जो दुश्मन, संघर्ष और करीब करीब सिंगल जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। कहा जा रहा है कि हश हश वेब सीरीज में कुल 7 एपिसोड होने वाले हैं। यह ऑल वुमन वेब सीरीज होने वाली है जिसकी कहानी कुछ ऐसी महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमेगी जिनकी जिंदगी पिक्चर परफेक्ट लगती है। लेकिन उनका सामना एक ऐसे राज से होगा जिसकी वजह से इनके जीवन में तूफान आ जाएगा। 

Also Read: बीच सड़क सारा अली खान ने इस गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, एक्ट्रेस का वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Soha (@sakpataudi)

इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस वेब सीरीज का ऐलान किया था। मिड डे से इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए सोहा अली खान ने बहुत कुछ साझा किया था। उन्होंने यह कहा था कि वह इस वेब सीरीज के लिए कई दिनों तक एक ही कपड़े पहनने वाले हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह लोग मेकअप का इस्तेमाल भी नहीं करेंगे। सोहा ने आगे यह कहा था कि उन्हें इस वेब सीरीज में अपने रियल इमोशंस दिखाने हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर