Kangana Ranaut Net Worth: इतनी संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौत, केवल मुंबई में हैं उनके 3 फ्लैट

बॉलीवुड की क्वीन और पद्मश्री से सम्मानित एक्ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुआ था। जानें उनकी नेट वर्थ और प्रॉपर्टी के बारे में-

Kangana Ranaut Net worth
Kangana Ranaut Net worth 
मुख्य बातें
  • पद्मश्री से सम्मानित एक्ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं
  • उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुआ था
  • ने साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से करियर की शुरुआत की थी

Kangana Ranaut Birthday Know her Net worth and Property:  बॉलीवुड की क्वीन और पद्मश्री से सम्मानित एक्ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में हुआ था। कंगना की मम्मी स्कूल टीचर और पिता बिजनेसमैन थे। कंगना रनौत एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थीं। हालांकि, वह 12वीं क्लास में फेल हो गई थीं। कंगना ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया था। उन्होंने स्ट्रगल के दौरान हार मानने का फैसला नहीं लिया और अब वह इस मुकाम पर आ गई हैं। 

उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद एक से एक शानदार फिल्मों में काम किया। कंगना सबसे बेबाक एक्ट्रेस में मानी जाती हैं।  

उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे अमीर अदाकाराओं में होती है। मेहनत के बल पर कंगना ने करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बनाई है। कंगना रनौत की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास तीन घर हैं। कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर रहती हैं। इस फ्लोर पर कंगना के कुल तीन फ्लैट हैं।

Also Read: कंगना ने धमकी मिलने के बाद दर्ज कराई एफआईआर, पोस्ट में लिखा- 'आतंकी ताकतों के खिलाफ हमेशा बोलती रहूंगी'

कंगना रनौत प्रॉपर्टी

कंगना का एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों फ्लैट की कीमत 5.50 करोड़ रुपए, 5.25 करोड़ रुपए और 3.25 करोड़ रुपए है। यानी कंगना के तीनों फ्लैट की कुल कीमत 14 करोड़ रुपए है। 

बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़ने के बाद कंगना रनौत ने बताया था कि इसकी कीमत 48 करोड़ रुपए है। कंगना ने साल 2017 में पाली हिल्स स्थित इमारत की तीसरी मंजिल में ये ऑफिस खरीदा था। इसकी कीमत 20 करोड़ रुपए थी। कंगना ने इसके इंटीरियर पर काफी पैसा खर्च किया था। 

मनाली में घर और कार

मुंबई के अलावा कंगना के होम टाउन मनाली में भी बंगला है। इसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रुपए है। आठ कमरे वाले इस बंगले को कंगना ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा। वहीं, इसके इंटीरियर में 20 करोड़ का खर्चा आया है। कंगना रनौत ने 21 साल की उम्र में उन्होंने पहली कार बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज खरीदी थी। इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज-बेंज जीएलई-क्लास एसयूवी भी है। 

कंगना रनौत नेट वर्थ

caknowledge.com की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत करीब 94 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। उनकी ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्स करने और फिल्मों में एक्टिंग की वजह से होती है। वह एक साल में करीब 15 करोड़ रुपये कमाती हैं। वह एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 3-3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर