Panga में ये होगा कंगना रनोत का रोल, ट्रेलर से पहले सामने आई ये बात

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 23, 2019 | 12:05 IST

Kangana Ranaut role in Panga: कंगना रनोत अपनी आने वाली फ‍िल्‍म में एक रेलवे इंपलॉयी की रोल करेंगी। उनके किरदार का नाम जया न‍िगम है।

Panga में ये होगा कंगना रनोत का रोल, ट्रेलर से पहले सामने आई ये बात
पंगा में क्‍या होगा कंगना रनोत का रोल  |  तस्वीर साभार: Twitter

कंगना रनोत की आने वाली फ‍िल्‍म पंगा के कई पोस्‍टर सामने आ चुके हैं। उनके लुक को काफी पसंद क‍िया गया है। इसके साथ ही टैग लाइन - जो सपने देखते हैं, वो पंगा लेते हैं- का भी बज है। इसी बीच ही सामने आया है क‍ि पंगा में कंगना का रोल रेलवे में काम करने वाली एक कर्मचारी का होगा जो काउंटर पर टिकट काटती है। 

सामने आए नए पोस्‍टर में कंगना क‍िसी सोच में बैठी नजर आ रही हैं। साथ ही उनके नाम की पट्टी रखी हुई है और पीछे फाइलों का ढेर भी नजर आ रहा है। वैसे अपनी फ‍िल्‍म प्रमोशन के तहत वह मुंबई के अलग-अलग रेलवे स्‍टेशंस पर ट‍िकट काटती नजर आ रही हैं। ऐसा फ‍िल्‍म के एक सीन को दोहराने के लिए क‍िया जाएगा। 

बता दें क‍ि कंगना स्‍टारर पंगा दरअसल डायरेक्‍टर अश्‍व‍िनी अय्यर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा है। इसमें कंगना एक नेशनल लेवल पर खेलने वाली कबड्डी प्‍लेयर के किरदार में दिखेंगी। वैसे पंगा में वह एक बार फ‍िर मां का रोल भी निभाएंगीं। ये फ‍िल्‍म 24 जनवरी को रिलीज होगी और इसमें कंगना के अलावा जस्‍सी ग‍िल, नीना गुप्‍ता, रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग पणजी, भोपाल, द‍िल्‍ली और कोलकाता जैसी लोकेशंस पर हुई है। 

कॉमेडी और इमोशंस का टच लिए इस फ‍िल्‍म में जस्‍सी ग‍िल का रोल कंगना के पति का है। पंगा का फर्स्‍ट लुक 7 मार्च 2019 को रिलीज क‍िया गया था जिसमें एक कपल डूबते हुए सूरज को देखकर मुस्‍कुराता नजर आया था। पंगा का म्‍यूज‍िक शंकर-एहसान और लॉय का है जबक‍ि गानों के बोल जावेद अख्‍तर ने लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर