Emergency First Look: 'इमरजेंसी' के काले अध्याय से रूबरू होगी दुनिया, इंदिरा गांधी के रोल में छा गईं कंगना रनौत

Emergency Teaser Out: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी से फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • फिल्म इमरजेंसी से सामने आया कंगना रनौत का फर्स्ट लुक।
  • पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आईं कंगना रनौत।
  • फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है।

Emergency Teaser Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं। कंगना का ये लुक बहुत दमदार है। इसके साथ ही फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है और इसमें कंगना के लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

कैसा है कंगना का लुक

कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है जिसमें वो साड़ी पहने, हाथ में चश्मा लिए दिख रही हैं। इसमें उनके सफेद बाल भी देखे जा सकते हैं। कंगना का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस लुक को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'पेश है इमरजेंसी का फर्स्ट लुक। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का किरदार निभाते हुए।'

टीजर भी आया सामने

फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है। इसमें दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रहीं कंगना रनौत से उनके दफ्तर का एक आदमी आकर पूछता है, 'क्या अमेरिका के राष्ट्रपति फोन लाइन पर आएं, तब क्या वो आपको मैडम कहकर संबोधित सकते हैं?' इसपर वो कहती हैं, 'अमेरिका के प्रेजिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं, सर कहते हैं।'

कंगना कैसे बनीं इंदिरा गांधी?

इंदिरा गांधी के लुक में ढलने के लिए कंगना ने विषय और जिस काल पर फिल्म आधारित है, उस पर काफी ज्यादा रिसर्च की है। दुनिया की सबसे मजबूत और लोकप्रिय राजनेता के लुक में आने के लिए सही प्रोस्थेटिक्स और व्यवहार की जरूरत होगी। ऐसे में उन्हेंने ऑस्कर अवॉर्ड जीते चुके मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की को ये काम सौंपा। डेविड को साल 2017 में द डार्केस्ट आवर के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का अकादमी अवॉर्ड मिला था।       

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर