Kangana Ranaut की याचिका सिविल कोर्ट ने की खारिज, घर पर चलेगा BMC का बुलडोजर?

बुधवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। मुंबई सिविल कोर्ट ने कंगना रनौत की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्‍होंने अपने घर के लिए बीएमसी कार्रवाई से सुरक्षा मांगी थी।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • बुधवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है।
  • मुंबई सिविल कोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका की खारिज।
  • दो साल पुराना है ये मामला। बीएमसी का किया था व‍िरोध।

बुधवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। मुंबई सिविल कोर्ट ने कंगना रनौत की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्‍होंने अपने घर के लिए बीएमसी कार्रवाई से सुरक्षा मांगी थी। कोर्ट द्वारा दो साल पुराने इस मुकदमे को खारिज करने के बाद कंगना रनौत की मुश्‍किल बढ़ गई है क्‍योंकि उनके मुंबई वाले घर पर बीएमसी की कार्रवाई का खतरा मंडराने लगा है। 

यह मामला साल 2018 का है। बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई के खार इलाके की इमारत में बने उनके घर के नक्‍शे पर सवाल उठाया था। बीएमसी का कहना था कि कंगना ने घर के नक्‍शे में अपने हिसाब से बदलाव किये थे। पांचवे फ्लोर पर कंगना ने तीन फ्लैट खरीदे थे और अपने हिसाब से डिजाइन किए। इसी के बाद बीएमसी ने उन्‍हें नोटिस भेजा था। 

नोटिस में बीएमसी ने कहा था कि उस बिल्डिंग में अवैध निर्माण किया गया है। कंगना रनौत ने फ्लैट्स में जरूरत से ज्यादा जगह कवर कर रखी है। तब मामला गरमाया था और भारी विरोध के बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। अब दो साल बाद मामले में कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी है। 

हाई कोर्ट जा सकती हैं कंगना

मुंबई के दिंडोशी सिविल कोर्ट द्वारा याचिका खारिज करने के बाद कंगना रनौत के पास अब हाईकोर्ट जाने का विकल्‍प बचता है। कोर्ट ने कंगना रनौत को 6 हफ्तों का समय दिया है। कंगना  में कंगना चाहें तो बीएमसी के खिलाफ हाईकोर्ट जा सकती हैं। इससे इतर वह अपने ऑफ‍िस पर की गई बीएमसी की कार्रवाई का केस कोर्ट में लड़ रही हैं। वहीं विवादित ट्वीट के मामले में भी कंगना रनौत पर अलग अलग मुकदमे दाय‍र किए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर