कंगना रनौत ने खुद को बताया 'सैनिटाइजर', आलिया भट्ट समेत इन एक्टर्स को कहा 'वायरस'

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर निशाना साधा है। उन्होंने आलिया भट्ट समेत कई एक्टर्स को 'वायरस' बताया है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई महीनों से काफी सक्रिय हैं
  • वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी राय रखती रहती हैं
  • उन्होंने बॉलीवुड के एक तबके पर जमकर निशाना साधा है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म समेत कई मुद्दों को लेकर काफी मुखर हैं। कंगना ने इस मामले में बॉलीवुड के एक तबके पर जमकर निशाना साधा है। वह स्टारकिड्स को लगातार आड़े हाथ लेती रही हैं। वह कई बार फिल्ममेकर करण जौहर पर भी हमला बोल चुकी हैं। अब कंगना ने एक बार फिर करण और स्टारकिड आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, वरुण धवन को निशाने पर लिया है। कंगना ने खुद को 'सैनिटाइजर' जबकि इन सेलेब्स को 'वायरस' बताया है।
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इसमें एक तरफ कंगना की तस्वीर है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटो हैं। कंगना की तस्वीर पर जहां 'सैनिटाइजर' लिखा तो वहीं बाकी सेलेब्स की फोटो पर 'वायरस' लिखा है। कंगना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा... फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।' कंगना के इस ट्वीट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले भी करण जौहर पर निशाना साधा था। कंगना ने भारत सरकार से अपील की थी कि करण का पद्म श्री सम्मान वापस ले लिया जाए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं भारत सरकार से अनुरोध करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री सम्मान वापस ले लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर धमकाया था और यह इंडस्ट्री छोड़ देने के लिए कहा था। उन्होंने सुशांत का करियर बर्बाद किया। उन्होंने उड़ी लड़ाई के वक्त पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब उन्होंने सेना के खिलाफ एक एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर