कंगना रनौत को भारी पड़ा ब्रह्मास्त्र से पंगा, यूजर्स बोले- पार्किंग टिकट कलेक्शन धाकड़ के ज्यादा होगा

Kangana Trolled for Slamming Brahmastra : रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया था डिजास्टर। अब यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

kangana ranaut
kangana ranaut  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिली बंपर ओपनिंग
  • कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया था डिजास्टर
  • यूजर्स ने कंगना रनौत को किया जमकर ट्रोल

Kangana Trolled for Slamming Brahmastra : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Ranbir Kapoor  Alia Bhatt starrer Brahmastra Released) कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने फर्स्ट डे पर बंपर ओपनिंग की। हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की जमकर आलोचना की थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर करण जौहर और अयान मुखर्जी को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा था अगर कोई व्यक्ति अयान मुखर्जी को जीनियस कहता है तो उसे जेल में डाल देना चाहिए।

एक्ट्रेस ने अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र को डिजास्टर बताया था। एक्ट्रेस ने अयान के साथ करण जौहर पर भी जमकर निशाना साधा था। एक्ट्रेस ने कहा था, करण जौहर को फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा लोगों की सेक्स लाइफ में दिलचस्पी है। एक्टर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 को लेकर ये सब बाते कही थी।

यूजर्स ने कंगना को दिलाई धाकड़ के कलेक्शन की याद

इस मामले में करण जौहर और ब्रह्मास्त्र की टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं सामने आई है। हालांकि यूजर्स ने कंगना रनौत को उनके स्टेटमेंट के लिए जमकर ट्रोल किया है। यूजर्स ने ट्वीट कर एक्ट्रेस को उनकी फिल्म धाकड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की याद दिलाई।

ब्रह्मास्त्र ने अपने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की। ब्रह्मास्त्र ने ऑल ओवर वर्ल्ड में 75 करोड़ रुपये की कमाई की। ट्रे़ड एनालिस्ट के अनुसार,  आने वाले दिनों में ब्रह्मास्त्र की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा। 

अगर कंगना रनौत की बात करें तो एक्टेस इस दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी पर काम कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की फिल्म तेजस इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इमरजेंसी के प्रोड्कशन की वजह से फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोर्न कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर