इस हैंडसम हंक के प्यार में लट्टू हुईं कंगना रनौत, साथ में सेल्फी लेने के बहाने सबके सामने कर दिया किस

Kangana Ranaut Kissing A Guy: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में अदाकारा दिल्ली के एक लड़के को किस करते हुए नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut Viral Video, Kangana Ranaut Kissing Shivam Sharma
Kangana Ranaut  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कंगना रनौत का वीडियो।
  • सरेआम एक लड़के को किस करते नजर आईं एक्ट्रेस।
  • साथ में सेल्फी लेने के बहाने कंगना रनौत ने किया किस।

Kangana Ranaut Video Viral: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। लेकिन हाल ही में अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर अदाकारा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक बार फिर अदाकारा लाइमलाइट में आ गई हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़के को सरेआम किस करते हुए नजर आ रही हैं। जिस-जिस ने भी कंगना रनौत का यह वीडियो देखा वह दंग रह गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शंस भी दिए।

Also Read: Dhaakad के लिए कंगना रनौत ने ली तगड़ी फीस, जानें पूरी स्टार कास्ट ने कितनी रकम की चार्ज

सोशल मीडिया पर तो आए दिन कई वीडियोज वायरल होती रहती हैं लेकिन कंगना रनौत के एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत एक लड़के को सभी के सामने किस कर देती हैं। दरअसल, कंगना रनौत का यह वीडियो उनके रियलिटी शो लॉकअप की सक्सेस पार्टी का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा जैसे ही कंगना रनौत के साथ सेल्फी लेने जाते हैं, वैसे ही अदाकारा उन्हें चूम लेती हैं। कंगना के इस एक्शन से शिवम भी हैरान रह जाते हैं।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है... में विराट के जानी दुश्मन की एंट्री, सई को पाने के लिए खेलेगा खूनी खेल

जैसे ही लोगों की नजरें इस वीडियो पर गईं, वैसे ही लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया युजर ने लिखा 'अश्लील है यह लड़की' तो दूसरे ने हंसने वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा 'रहा नहीं गया'। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि 'मुंडे दी लॉटरी निकल गई'। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं जो इस वर्ष 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर