दुल्हन आलिया भट्ट को इस शख्स ने सबसे पहले लगाई मेहंदी, जानें क्यों रणबीर कपूर की शादी में इमोशनल हुए करण जौहर

Karan Johar Emotional in Alia Bhatt Mehendi ceremony: आलिया और रणवीर की मेहंदी सेरेमनी के साथ शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान करण जौहर, जो कि आलिया के मेंटर और पिता समान हैं वो इस सेरेमनी से पहले इमोशनल हो गए....

Karan Johar first he apply henna on the bride Alia bhatt hand: KJo gets emotional in Ranbir-Alia Mehendi ceremony And Wedding Function:
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं।
  • बॉलीवुड कपल के 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधनी की उम्मीद है!
  • 13 अप्रैल को एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी रखी गई।

Karan Johar Emotional in Alia-Ranbir Mehendi ceremony: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बुधवार 13 अप्रैल को आलिया और रणवीर की मेहंदी सेरेमनी के साथ शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वेडिंग वैन्यू पर सितारे पहुंच रहे हैं। इस दौरान अपने चहेते कपल की शादी में टिप-टॉप बनकर करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य समारोह के लिए आते नजर आ रहे हैं। अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर, जो कि आलिया के मेंटर और पिता तुल्य हैं, वो इस मेहंदी सेरेमनी से पहले इमोशनल हो गए। 

कथित तौर पर आलिया और रणबीर की शादी को देखकर निर्देशक करण जौहर बहुत खुश हुए। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि करण जौहर की पहले हैं जिन्होंने दुल्हन आलिया के हाथ पर पहली मेहंदी लगाई और क्योंकि यह उनके लिए एक विशेष क्षण हैं, इसीलिए फिल्ममेकर इमोशनल हो गए।

पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के संगीत में होगा धमाल, मेहंदी सेरेमनी में अब तक पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

इससे पहले, करण जौहर ने रणबीर और आलिया के लिए खास नोट लिखते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'ब्रह्मास्त्र' का नया गाना 'केसरिया' का टीजर शेयर किया है। इसमें फिल्ममेकर ने लिखा, 'रणबीर और आलिया के लिए! और इस पवित्र यात्रा के लिए, वे जल्द ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया, इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग हैं। ये दोनों मेरी खुशहाल जगह और मेरी सुरक्षित जगह हैं, जो मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ते हैं… उन्होंने पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से खुद को हमारी फिल्म के लिए सौंप दिया! हम बस उनके मिलन का एक अंश शेयर कर रहे हैं, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से... उन्हें सेलिब्रेट कर रहे हैं ये उनके लिए एक गिफ्ट है। कामना है कि जीवन के एक अद्भुत नए अध्याय में प्रवेश करने के साथ-साथ हमेशा के लिए सबसे अच्छी ऊर्जा और सभी का आशीर्वाद आपको मिला, आप हमेशा-हमेशा साथ रहें।'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा इंडस्ट्री में जोरों पर है। लगातार शादी से जुड़ी नई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन आरके स्टूडियो हो या फिर कृष्णा राज का घर सभी जगह शादी की तैयारियों को साफ देखा जा सकता है। राहुल भट्ट ने मेहमानों से जुड़ी एक बड़ी जानकारी शेयर की है। राहुल भट्ट ने बताया कि शादी में कुल 28 मेहमान ही आएंगे। ये मेहमान ज्यादातर घरवाले और खास दोस्त होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर