गुलाबी साड़ी में नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं करीना कपूर, भाई रणबीर कपूर की शादी में मांग टीका से हार तक ऐसे किया श्रृंगार

Kareena Kapoor Fashionista lehenga look For Ranbir kapoor alia bhatt wedding ceremony: रणबीर कपूर की दीदी करीना कपूर और जीजा सैफ अली खान ने शादी में लूटी पूरी महफिल। पिंक कलर के मैचिंग आउटफिट से कपल ने खींचा सबका ध्यान...

Kareena Kapoor choose Sparkly Lehenga Fashionista look For Brother RK wedding: bebo And Saif Ali Khan twin in pink For Ranbir kapoor alia bhatt wedding ceremony-
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं।
  • लगातार वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आना-जाना लगा है।
  • रणबीर-आलिया की शादी में करीब 30-35 मेहमान शामिल होंगे।

Kareena Kapoor look For Ranbir kapoor alia bhatt wedding ceremon: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कपल की शादी को लेकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी एक्साइटेट हैं। लगातार वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आना-जाना लगा है। रणबीर-आलिया का परिवार सुबह ही शादी के लिए पहुंच चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी आज 2 से 3 बजे के मुहूर्त में वास्तु अपार्टमेंट में होगी। शादी में करीब 30-35 मेहमान शामिल होंगे। शादी को लेकर सेक्योरिटी काफी टाइट रखी गई है। जिससे कोई भी फोटो या वीडियो लीक न हो। अब आलिया और रणबीर को सात फेरे लेते हुए देखने के लिए करीना कपूर भी वैन्यू पर पहुंच चुकी हैं। 

रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर और जीजा सैफ अली खान शादी के लिए पहुंच गए हैं। करीना ने भाई की शादी के लिए लाइट पेस्टल कलर की साड़ी चुनी। इस लुक में करीना बला की खूबसूरत लग रही थीं। करीना कपूर ने पेस्टल कलर साड़ी के साथ फुल इंडियन मेकअप किया था। इसमें उन्होंने नेकलेस, झुमके, मांगटीका और साथ में स्टाइलिश बैग कैरी किया था। वहीं करीना के साथ सैफ अली खान ने भी मैचिंग आउटफिट चुना था। उन्होंने पिंक कलर का कुर्ता और वाइट पायजामा-कोटी पहनी। बेबो और सैफ इस आउटफिट में मेड फॉर ईच-अदर नजर आ रहे थे। खास बात ये है कि बेबो की इस खूबसूरत साड़ी को बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

पढ़ें- पंजाबी रीति रिवाज से 3:30 बजे होगी रणबीर-आलिया की शादी, पिता महेश भट्ट पहुंचे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manishmalhotra05)

लाइट गुलाबी साड़ी ने बेबो की सुंदरता में चार चांद लगा दिए! करीना कपूर खान अपने फैशन आउटिंग से दर्शकों पर अमिट छाट छोड़ने में  कभी असफल नहीं होती हैं। एकबार फिर से भाई रणबीर कपूर की शादी में करीना ने अपनी साड़ी लुक से आग लगा दी है। क्योंकि करीना इसमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@voompla)

आपको बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के लिए डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन आउटफिट्स पहनने वाले हैं। सब्यसाची ने दोनों की शादी के लिए पेस्टल थीम रखी है। इसी के साथ कुछ आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने भी डिजाइन किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर