Kareena Family Photos: परिवार संग समय बिताने का मौका नहीं छोड़ती करीना कपूर खान, ये 15 फैमिली फोटोज हैं सबूत

एक्ट्रेस करीना कपूर खान कितनी भी बिजी क्यों ना हो वो फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। हम आपको दिखा रहे हैं उनकी 15 फोटोज जो साबित करती हैं कि करीना अपने परिवार के बेहद करीब हैं।

Kareena Kapoor Khan with Family
Kareena Kapoor Khan with Family 
मुख्य बातें
  • परिवार संग समय बिताना पसंद करती हैं करीना कपूर खान।
  • बिजी शेड्यल से वक्त निकाल फैमिली संग बिताती हैं समय।
  • देखें करीना कपूर खान की ये 15 फैमिली फोटोज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे नामी, कामयाब और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी में भी वो एक्टिव हैं और लगातार काम कर रही हैं।

करीना भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कितनी ही बिजी क्यों ना हों वो अपने परिवार संग समय बिताने का मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं। हम आपको दिखा रहे हैं करीना की 15 खास फैमिली फोटोज जो यह साबित करती हैं कि वो अपने परिवार के काफी करीब हैं।

करीना अक्सर अपनी मां बबीता कपूर, पिता रणधीर कपूर, बड़ी बहन करिश्मा कपूर संग भी वेकेशंस पर जाती हैं और उनके साथ समय बिताती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी पूरी कपूर फैमिली संग भी टाइम स्पेंड करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

मालूम हो कि करीना ना केवल कपूर फैमिली के साथ बल्कि खान परिवार के साथ भी टाइम स्पेंड करती हैं। करीना सैफ की बहन सारा अली खान, उनके पति कुणाल खेमू संग भी वेकेशंस पर जाती हैं। इसके अलावा करीना की सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है और अक्सर सब साथ में नजर आते हैं।

बता दें कि करीना की शादी को 8 साल बीत गए हैं लेकिन वो अपनी दोनों फैमिली के लिए समय निकाल लेती हैं। उन्होंने साल 2012 में शर्मिला टैगोर के बेटे और एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। अब करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर