साथ नजर आए करीना कपूर और कार्तिक आर्यन, ट्रोल कर लोग बोले- 'सास और दामाद'

बॉलीवुड
Updated Oct 02, 2019 | 18:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ एक चैट शो में पहुंचीं, जिसका वीडियो सामने आया है। करीना- कार्तिक के वीडियो को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Kartik Aaryan and Kareena Kapoor Khan
Kartik Aaryan and Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन हाल ही में एक चैट शो में साथ पहुंचे
  • दोनों की वीडियो सामने आई है जिसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं
  • ट्रोलर्स कमेंट कर करीना और कार्तिक को सास- दामाद कह रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं जिनमें सारा अली खान और अनन्या पांडे का नाम शामिल हैं। हाल ही में वो एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ एक चैट शो में नजर आए। 

करीना और कार्तिक एक चैट शो में साथ पहुंचे। यह पहली बार नहीं था जब दोनों साथ में नजर आए हों इससे पहले दोनों साथ में रैंप वॉक कर चुके हैं। अब एक बार फिर दोनों साथ में नजर आए जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सामने आए वीडियो में दोनों बाते करते और हंसते नजर आ रहे हैं, जिसपर लोग कमेंट कर उन्हें सास और दामाद कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'कार्तिक अपनी भविष्य में होने वाली सासु मां के साथ।' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कार्तिक और सासु मां'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

सारा के साथ जुड़ता रहा है कार्तिक का नाम

मालूम हो कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (जो कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान की बेटी हैं) के अफेयर की खबरें कई बार आ चुकी हैं। दोनों कई बार साथ नजर आते हैं और उनके बीच की केमिस्ट्री उनकी तस्वीरों और वीडियो में देखी जा सकती है। सारा के जन्मदिन पर कार्तिक बैंकॉक गए थे और सोशल मीडिया पर सारा के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रिंसेस कहा था। दोनों साथ में फिल्म लव आजकल 2 में भी नजर आएंगे।

कार्तिक ने करीना के साथ शेयर की तस्वीर

कार्तिक ने करीना कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में करीना हाथ में रेड कलर का कुशन लिए खड़ी हैं जिसपर 'इश्क' लिखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'ये इश्क हाए..'।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगे। इसके अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो में भी दिखेंगे। इसके साथ ही वो फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में काम करते दिखेंगे। वहीं करीना कपूर इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर