सेल्फी खिंचवाने के लिए पीछे पड़ी फैन पर भड़कीं करीना, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों ने निकाला गुस्सा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन सेल्फी (Selfie) के लिए उनका पीछा करती दिख रही है, जिससे एक्ट्रेस नाराज हो जाती हैं और उसपर भड़क जाती हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में करीना अपनी फीमेल फैन पर भड़कती नजर आ रही हैं
  • करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

बॉलीवुड एक्टर्स के लाखों करोड़ों फैंस हैं और वो जहां भी जाते हैं वहां फैंस उनकी तस्वीरें खींचना और उनके साथ सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ते। तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स कई बार तो अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं लेकिन ऐसे वीडियोज भी सामने आते रहते हैं जिसमें वो फैंस पर भड़क जाते हैं। हाल ही में ऐसा हुआ करीना कपूर खान के साथ।

दरअसल हाल ही में करीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो होली सेलिब्रेट कर लौट रहीं हैं तभी उनकी कुछ फीमेल फैंस तस्वीरें खिंचवाने के लिए उनके पीछे चलने लगती हैं। शुरुआत में तो करीना उन्हें नजरअंदाज करती हैं लेकिन बाद में दो महिलाएं उनका पीछा करती रहती हैं और एक गलती से करीना को धक्का दे देती हैं जिससे वो नाराज हो जाती हैं और फैन पर भड़क जाती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#taimuralikhan after playing holi today ❤ #saifalikhan #kareenakapoorkhan #viralbahayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना पैपराजी को पोज देती दिख रही हैं लेकिन यहां भी वो दोनों फैंस उनके साथ खड़ी होकर पोज देने लगती हैं जिससे नाराज करीना वहां से चली जाती हैं। करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि करीना का अपने फैंस के साथ ऐसा व्यवहार सही नहीं है। कई लोगों ने कमेंट किया कि करीना अपने फैंस के बिना कुछ भी नहीं हैं। एक फैन ने लिखा कि उन्होंने अपनी फैंस को एक स्माइल भी नहीं दी। तो एक दूसरे फैन ने लिखा कि मूड कैसा भी हो आपको फैन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए।

हालांकि ऐसा नहीं है कि इस वीडियो पर केवल करीना के खिलाफ ही लोग कमेंट कर रहे हैं बल्कि कुछ लोगों ने करीना के समर्थन में भी कमेंट किए। फैंस ने लिखा कि हमें सेलेब्स की प्राइवेसी की इज्जत करनी चाहिए। वहीं एक फैन ने लिखा कि फैंस उनके पीछे पड़ गईं हैं और उन्हें धक्का तक दे दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वो इरफान खान के साथ दिखाई देंगी जिसमें उन दोनों के अलावा राधिका मदान और दीपक डोबरियाल भी होंगे, यह साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी। इसके अलावा करीना फिल्म तख्त में दिखेंगी, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर