सूर्य नमस्‍कार से करीना कपूर ने घटाया था वजन, पुराना वीड‍ियो अब हो रहा है वायरल

Kareena Kapoor Workout Video: करीना कपूर का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो सूर्यनमस्कार करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान का थ्रोबैक वीडियो आया सामने
  • वीडियो में सूर्यनमस्कार करती दिखीं करीना
  • करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई हैं और इससे अब तक करीब 3 लाख लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं करीब 45 लाख लोग इसकी चपेट में हैं। भारत में तेजी से इसके मामले बढ़ रहे हैं और इस जानलेवा वायरस को फैलने से रोकने के लिए पिछले करीब दो महीने से देश में लॉकडाउन है, जिसे 17 मई के बाद बढ़ाया जाएगा।

लॉकडाउन के चलते इस समय सभी लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं और इस दौरान सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक की एक्टिविटी सोशल मीडिया पर बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर लगातार सेलेब्स के थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच करीना कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो सूर्यनमस्कार करती दिख रही हैं। ज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rupal Sidhpura Faria (@rupal_sidh) on

करीना का यह वीडियो उनकी योगा ट्रेनर रूपल सिद्धपुरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसमें रूपल करीना को इंस्ट्रक्शन देती दिख रही हैं और उसके मुताबिक करीना सूर्यनमस्कार कर रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर रूपल ने लिखा, 'उस समय जब मैं करीना कपूर के पास जाती थी और उन्हें दर्जनों वर्कआउट करवाती थी, जो कि हमारे इंटेंस ट्रेनिंग की शुरुआत होती थी।' कुछ समय पहले रूपल ने करीना की एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो हेडस्टैंड करती दिख रही थीं। मालूम हो कि तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था जिसके बाद मेहनत कर करीना ने अपना वजन घटाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rupal Sidhpura Faria (@rupal_sidh) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Work from home they said... A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि करीना ने इस साल मार्च में ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी जिसमें इरफान खान और राधिका मदान अहम रोल में थे। अब वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर