करीना कपूर खान ने बांधे सास शर्मिला टैगोर की तारीफों के पुल, जन्मदिन पर फोटो शेयर कर ऐसे दी बधाई

करीना कपूर खान ने अपनी सास शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और तारीफों के पुल बांधे। देखें करीना ने क्या पोस्ट किया।

Kareena Kapoor Khan with Sharmila Tagore
Kareena Kapoor Khan with Sharmila Tagore 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर सास शर्मिला टैगोर को दी जन्मदिन की बधाई।
  • करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शर्मिला टैगोर की खूबसूरत तस्वीर।
  • करीना ने शर्मिला टैगोर की ये फोटो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रहीं शर्मिला टैगोर का आज जन्मदिन है और वो 76 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। 

करीना ने सोशल मीडिया पर शर्मिला की एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं और विंग्ड आईलाइनर लगाए हुए हैं। इस फोटो में शर्मिला टैगोर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा, 'मैं जिन सबसे कूल और मजबूत महिलाओं को जानती हूं उनमें से एक...मेरी खूबसूरत सास को जन्मदिन की बधाई।' मालूम हो कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

जब शर्मिला ने की थी करीना की तारीफ

शर्मिला टैगोर करीना के शो वॉट वुमन वॉन्ट के सीजन 2 में पहुंची थीं और कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी। इस दौरान करीना ने उनसे पूछा था कि मैं किस चीज में अच्छी हूं और किसमें आपको लगता है कि मुझे सुधार की जरूरत है? तब शर्मिला ने बहू की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें करीना की नियमितता (Consistency) पसंद है। शर्मिला ने कहा था, 'मुझे तुम्हारी कंसिस्टेंसी पसंद है। जिस तरह तुम संपर्क में रहती हो वो मुझे पसंद है क्योंकि मैं जानती हूं कि अगर मैंने तुम्हें कोई मैसेज भेजा है तो तुम रिप्लाई करोगी, जबकि सैफ और सोहा ऐसा नहीं करते। सोहा रिप्लाई करने में समय लगाएगी, लेकिन तुम रिप्लाई करोगी।' वहीं शर्मिला ने यह भी कहा कि जब भी वो घर आती हैं करीना उनका पूरा ख्याल रखती हैं। जब करीना ने खुद में सुधार को लेकर पूछा तो शर्मिला ने कहा कि वो चाहती हैं कि करीना हमेशा ऐसे ही रहें।

बता दें कि करीना ने साल 2012 में शर्मिला टैगोर के बेटे और एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर