बॉलीवुड एक्ट्रेसेज जिन्होंने प्रेग्नेंट होने पर भी नहीं लिया ब्रेक, मां बनने तक किया काम

Bollywood Pregnant Actress: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं, जोकि अपनी प्रेग्नेंसी के मुश्किल दिनों में भी काम करती रही हैं। कई अभिनेत्रियां एक मां का फर्ज निभाने के साथ काम की जिम्मेदारी भी संभालती चुकि हैं।

Bollywood Pregnant Actress
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रेगनेंट होने पर भी नहीं लिया ब्रेक 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कई तरह से आम महिलाओं के लिए बनती है प्रेरणा
  • इन एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में भी काम कर दिखाया जज्बा
  • काम के साथ इन अभिनेत्रियों परिवार को मैनेज कर दिखाया

Bollywood Pregnant Celebs: नारी शक्ति के बारे में तो हर कोई जानता है कि, एक महिला कितनी हिम्मती होती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जो काम और परिवार सबको साथ लेकर चलती हैं। बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां परिवार के साथ अपने काम से भी समझौता नहीं करतीं। कई एक्ट्रेसेज ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया है। उन्होंने अपनी हेल्थ के साथ अपने काम पर भी पूरा ध्यान दिया। इस लिस्ट में वैसे तो कई अदाकारों के नाम हैं लेकिन आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज के बारे में जिन्होंने अपने जीवन के सबसे नाजुक समय में भी अपने काम को अहमियत दी। 

Also Read: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में नई भर्ती, विक्की कौशल-टाइगर श्रॉफ नहीं खाकी वर्दी में दिखेगा ये एक्टर

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या उन्हीं हिम्मती अभिनेत्रियों में से एक है जोकि अपनी फिल्म शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थी। ऐश्वर्या अपना काम पूरी लगन से कर रही थी। लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी की बात सामने आ गई और फिल्म के मेकर्स ने ऐश्वर्या से नाराजगी भी जताई थी, यहां तक की फिल्म के कुछ सीन्स ऐश्वर्या के साथ शूट होने के बाद भी मेकर्स ने ऐश्वर्या को हटाकर दूसरी अभिनेत्री को साइन कर लिया।

करीना कपूर खान


करीना कपूर इंडस्ट्री की दूसरी ऐसी अभिनेत्री है जो अपने काम के लिए जानी जाती है। लेकिन करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के दौरान भी प्रेग्नेंट हो गई थीं। और इस बात की खबर करीना को हो गई थी। इसके बावजूद भी करीना हार नहीं मानी और फिल्म की शूटिंग के कई सीन किए। लेकिन बाद में डिलीवरी से पहले ब्रेक ले लिया था।

Also Read: खूब ट्रोल हुईं मिसेज कपूर, ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र के नजर आईं आलिया भट्ट

माधुरी दीक्षित नेने

माधुरी दीक्षित भी उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने अपने काम के साथ किसी भी हालात में समझौता नहीं किया। वही माधुरी फिल्म देवदास के दौरान प्रग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, बावजूद इसके उन्होंने फिल्म के एक गाने हमपे ये किसने हर रंग डाला में बेहतरीन डांस किया था। इस गाने में माधुरी ने काफी भारी लहंगा भी पहना था। 

काजोल और जूही का नाम भी है शामिल 

काजोल और जूही चावला भी इन्हीं हिरोइनों में से हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी में भी काम किया। काजोल फिल्म वी आर द फैमिली की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में भी हिस्सा लिया था। वहीं जूही चावला ने दो बार प्रेग्नेसी में काम किया। जूही ने एक बार अमेरिकी स्टेज शो किया और दूसरी बार झंकार बीट्स की शूटिंग पूरी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर