Kareena Kapoor दिन में 100 बार करती हैं लिप्स एक्सरसाइज, फोटो शेयर कर बताया अपना सीक्रेट

Kareena Kapoor New Post: करीना कपूर खान ने हाल ही में नई फोटो पोस्ट कर अपना ही मजाक बनाया और बताया कि दिन में कम से कम 100 बार वो ये काम करती हैं।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने बनाया अपना ही मजाक
  • एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटो शेयर कर लिखी ये बात
  • करीना की ये फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से ही करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर अपना ही मजाक बनाया।

करीना ने शेयर की ये फोटो

करीना ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की जो वर्कआउट के दौरान ली गई है। इस फोटो में वो वर्कआउट आउटफिट पहने नजर आ रही हैं और पाउट बनाकर सेल्फी क्लिक की है। इस फोटो को पोस्ट कर करीना ने अपना मजाक बनाया और लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे होंठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं। मैं रोज कम से कम 100 बार पाउट बनाती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
I think my lips exercise the most... Well, I do atleast 100 pouts a day! ‍♀️ A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

फैंस को पसंद आ रही तस्वीर

करीना की ये फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो काफी फिट लग रही हैं तो कुछ उन्हें हॉट और ग्लैमरस बता रहे हैं। तो वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी इसपर कमेंट किया। मसाबा ने करीना को हॉट बताया।

तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं करीना

करीना अक्सर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान की फोटोज भी पोस्ट करती हैं। साथ ही करीना थ्रोबैक तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं और इन्हें लेकर चर्चा में भी रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने जॉगिंग के दौरान की अपनी फोटो पोस्ट की थी और लिखा था, 'डियर फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ।' करीना की इस फोटो पर कमेंट कर एक्टर करण वाही ने लिखा था, 'डॉन को पकड़ना और आप पर फैट का जीना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।' करीना की इस फोटो को भी बहुत पसंद किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है और अब फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम करती दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर