भारतीय रेलवे पर कमेंट कर बुरी फंसी करीना कपूर, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लगाई एक्ट्रेस की क्लास

Kareena Kapoor trolled on social media : करीना कपूर अपने बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म जब वी मेट को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान। एक्ट्रेस का बयान सुनने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला....

kareena kapoor khan
kareena kapoor khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर हाल ही में कैश तो बनता है शो में पहुंची थी
  • एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म जब वी मेट को लेकर दिया ऐसा बयान
  • करीना के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

Kareena Kapoor trolled on social media : करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस लाला सिंह चड्ढा को जोरशोर से प्रमोट कर रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में कॉमेडी शो कैश तो बनता है में अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं। इस शो में रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला जैसे सितारें हैं। करीना ने शो में अपनी अलग- अलग फिल्मों के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म जब वी मेट पर जोक करते हुए कहा, मेरी वजह से भारतीय रेलवे की आय बढ़ गई। करिश्मा का ये स्टेटमेंट चर्चा में छाया हुआ है।

एक्ट्रेस हाल ही में कैश तो बनता है के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आई थीं। एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में लेडी बॉस लुक में नजर आई। एक्ट्रेस ने जब वी मेट में अपने किरदार गीत को लेकर बात की। उन्होंने कहा मेरे इस किरदार की वजह से भारतीय रेलवे की आय बढ़ गई है। एक्ट्रेस का ये बयान सुर्खियों में छाया हुआ है। एक्ट्रेस का ये कमेंट उन्हीं पर भारी पढ़ गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को इस बयान के लिए जमकर ट्रोल किया।

ये भी पढ़ें - Shamshera OTT Release: दिल्ली HC ने दी शमशेरा OTT रिलीज की अनुमति, YRF को जमा करवाने होंगे एक करोड़ रुपये

एक यूजर ने लिखा, ओके! इसे रेलवे पेंशन दो ये बिना काम के घर बैठेगी। दूसरे यूजर ने लिखा, हां, ये पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग ट्रेन में हुई थी, इससे पहले लोगों को कहा पता था कि हमारे पास ट्रांसपोर्टेशन के लिए रेलवे है। कुछ लोगों ने करीना के कमेंट पर फनी मीम्स शेयर किए हैं। बेबो का ये बयान लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया।

लाल सिंह चड्ढा को लोग सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर और आमिर खान लीड रोल में हैं। लाल सिंह चड्डा फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर