Kartik Aaryan Injured: लव आज कल के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी चोट, स्टंट करते हुए हुआ हादसा

Kartik Aaryan hurts his thumb: इन दिनों कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के साथ जोर-शोर से लव आज कल के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौारान उन्हें एक स्टंट करते हुए चोट लग गई।

Kartik Aaryan Injured
Kartik Aaryan Injured  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन के अंगुठे में लगी चोट
  • लव आज कल के प्रमोशन के दौरान हुई घटना
  • कार्तिक ने नहीं रोका प्रमोशन

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। दोनों जोर-शोर से लव आज कल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में दोनों एक रिएलिटी शो में पहुंचे, जहां कार्तिक को चोट लग गई।

दरअसल कार्तिक और सारा, रेमो डिसूजा के डांस रिएलिटी शो में पहुंचे थे। शो के सेट पर एक स्टंट करते हुए कार्तिक घायल हो गए। उन्हें रेमो के साथ जंप करना था, लेकिन आखिरी वक्त में रेमो पीछे हट गए। पर इस वजह से कार्तिक नहीं रुके और उन्होंने वो स्टंट किया।

 

 

एक वेबसाइट के सूत्र के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने इस डांस रिएलिटी शो में एक बड़ा स्टंट करने का चैलेंज लिया। सेट पर मौजूद दर्शकों ने उन्हें बहुत चीयर किया, जिसके बाद कार्तिक ने वो स्टंट परफॉर्म किया। लेकिन इस दौरान उनके अंगुठे पर चोट लग गई। हालांकि ये कोई बड़ी चोट नहीं है, उनके अंगुठे में थोड़ा दर्द है। कार्तिक को चोट लगते ही तुरंत फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 

बता दें कि चोट लगने के बाद भी कार्तिक ने फिल्म का प्रमोशन नहीं रोका है। सारा और कार्तिक अभी भी पूरे उत्साह से लव आज कल का प्रमोशन कर रहे हैं। इम्तियाज अली की इस फिल्म की बात करें तो इसमें दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। फिल्म में कार्तिक-सारा के अलावा आरुषि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर