बारिश में सारा अली खान के लिए छाता पकड़े दिखे कार्तिक आर्यन, मुस्कुराते हुए वीडियो हुए वायरल

बॉलीवुड
Updated Sep 12, 2019 | 17:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्हें कई बार साथ में देखा जाता है। हाल ही में एक क्यूट वीडियो में कार्तिक छाता लेकर सारा को बारिश से बचाते नजर आए।

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan
Sara Ali Khan, Kartik Aaryan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
  • हाथ में छाता लिए सारा को बारिश से बचाते दिखे कार्तिक
  • दोनों साथ में इम्तियाज अली की फिल्म में दिखने वाले हैं

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में लंबे वक्त से चर्चा है। दोनों के डेटिंग की खबरें आती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अब तक इस बात को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है। दोनों को अक्सर हैंगआउट करते हुए देखा जाता है और वे मीडिया के सामने हमेशा कंफर्टेबल भी रहते हैं, पर अपने रिश्ते पर दोनों ने अब तक चुप्पी साध रखी है। सारा और कार्तिक की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में सारा और कार्तिक जिम से निकल रहे हैं। इस दौरान बारिश भी हो रही थी। खास बात ये थी कि कार की तरफ जाते हुए सारा को बारिश से बचाने के लिए कार्तिक खुद छाता पकड़े हुए नजर आ रहे थे। वीडियो और फोटोज में दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। यहां सारा ब्लैक जिम शॉर्ट्स और वाइट स्लीवलेस टी-शर्ट में दिख रही हैं, वहीं कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। फोटोज देखकर लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoomtv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#kartikaaryan #saraalikhan A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आपको बता दें कि सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। इसी के बाद से दोनों के फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते थे। फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने फैंस की इस चाहत को पूरा किया। दोनों अब इम्तियाज की रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग की कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#kartikaaryan #saraalikhan snapped post dance rehearsals in mumbai today #paparazzi #instalove #manavmanglani A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#kartikaaryan and #saraalikhan snapped at dance class today #viralbayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सारा और कार्तिक के अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं। इस लव आजकल का सीक्वल बताया जा रहा है। हालांकि इसके टाइटल की अभी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फोटोज के साथ अक्सर सारा, कार्तिक और इम्तियाज #aajkal का इस्तेमाल करते हैं। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर