विक्की कौशल की बाहों में लिपटी नजर आईं कैटरीना कैफ, किसेज और हग्स के साथ कपल ने मनाया अपना पहला वैलेंटाइन 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal First Valentine's Day: बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। अदाकारा ने इस खास दिन पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal celebrates first valentine's day after marriage, Katrina Kaif shares pictures from her first valentine's day with Vicky Kaushal after marriage
Katrina Kaif and Vicky Kaushal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मनाया अपना पहला वैलेंटाइन।
  • एक्ट्रेस ने साझा की अपने पहले वैलेंटाइन डे की तस्वीरें।
  • एक दूसरे की बाहों में लिपटे नजर आए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Celebrates First Valentine's Day 2022: वैलेंटाइन डे के खास मौके पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर एक कपल पर प्यार का बुखार चढ़ा है। आज के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सेलिब्रिटीज की तस्वीरें सामने आईं जो अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन कपल्स में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शामिल हैं जिन्होंने खास अंदाज में अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाया। हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मैरिड क्लब का हिस्सा बने हैं और इस वर्ष यह दोनों शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। इस खास मौके पर अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने पहले वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पर चढ़ा प्यार का रंग 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस वर्ष अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अदाकारा ने अपने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं जिन्हें देखकर फैंस कपल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। अदाकारा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल कर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल गले लगने के साथ एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं। 

Also Read: Valentines Day में Arjun Kapoor पर Malaika Arora ने लुटाया प्यार, गले लगाकर कही दिल की बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Also Read: कैटरीना कैफ से लेकर मौनी रॉय तक, शादी के बाद पहली बार वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे ये 6 कपल

यह तस्वीरें साझा करने के साथ कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा। अदाकारा ने यह नोट अपने पति विक्की कौशल को समर्पित करते हुए लिखा 'हम भले ही इस साल रोमांटिक डिनर पर नहीं जा सके, लेकिन आप सभी मुश्किल परिस्थितियों को बेहतर बना देते हैं और यही मायने रखता है।' आज सुबह ही इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था जहां यह दोनों हाथों में हाथ डालकर चल रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर