क्रिसमस पर पत्नी कैटरीना कैफ के सैंटा बने विक्की कौशल, शूटिंग से ब्रेक लेकर एक्टर ने किया कुछ खास 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 26, 2021 | 07:05 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Christmas Celebration: शादी के बाद पहले क्रिसमस को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बहुत शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर कैटरीना-विक्की की सेलिब्रेशन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal First Christmas Celebration After Marriage, Vicky Kaushal And Katrina Kaif First Christmas Celebration Picture Went Viral
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पत्नी कैटरीना कैफ के सैंटा बने विक्की कौशल।
  • शादी के बाद पहला क्रिसमस मनाने के लिए विक्की ने किया कुछ खास। 
  • वायरल हुई कैटरीना-विक्की के पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो। 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal First Christmas Celebration: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में शादी की थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी वर्ष 2021 की बहुचर्चित शादियों में से एक थी। शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी हैपिली मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में यह दोनों बॉलीवुड सितारे हनीमून मनाकर वापस सपनों के शहर मुंबई लौटे थे। हनीमून के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। लेकिन इन दोनों ने बहुत खास अंदाज में शादी के बाद अपना पहला क्रिसमस सेलिब्रेट किया है। शादी के बाद इनके पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है (Katrina Kaif And Vicky Kaushal First Christmas Celebration)।

कैटरीना कैफ के सैंटा बने विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कल यानी 25 दिसंबर को शादी के बाद अपना पहला क्रिसमस एक साथ सेलिब्रेट किया। शादी के बाद कैटरीना कैफ के साथ अपना पहला क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए विक्की कौशल ने अपनी शूटिंग से ब्रेक लिया था। शूटिंग से ब्रेक लेकर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ शादी के बाद अपना क्रिसमस शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल द्वारा साझा की गई तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि उन्होंने क्रिसमस ट्री को बेहद शानदार तरीके से सजाया है। फूल और डेकोरेटिव बॉल्स से सजा उनका क्रिसमस ट्री बहुत सुंदर लग रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शानदार लाइटनिंग भी की है। फूल और मोमबत्ती के साथ कैटरीना कैफ ने अपने घर को सजाया है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर