क्या होगी Katrina Kaif और Vicky Kaushal की Honeymoon लोकेशन? शादी के बाद यहां घूमने जाएगा स्टार कपल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव जाने का प्लान बना रहे हैं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Honeymoon
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 
मुख्य बातें
  • शादी के बाद शूटिंग सेट पर वापसी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
  • फिल्मों के शेड्यूल के बीच हनीमून पर जाने के लिए निकालेंगे समय
  • राजस्थान में शाही अंदाज वाली शादी के बाद मालदीव होगी हनीमून लोकेशन

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान में रॉयल शादी के बाद कपल का विदेश घूमने जाने का प्लान है। जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज बनने जा रहे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पहले ही हनीमून डेस्टिनेशन पर फैसला कर चुके हैं। शादी के जश्न के बाद दोनों स्टार्स मालदीव के लिए रवाना होने वाला है।

राजस्थान में परियों की कहानी जैसी शाही शादी के बाद, विक्की-कैटरीना ने अपने हनीमून के लिए एक और सुंदर जगह चुनी है। शादी के बाद कपल कुछ समय के लिए छुट्टी पर जाएगा। छुट्टी पर जाने से पहले, दोनों मुंबई में दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आने वाले 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की-कैट बीती रात जयपुर पहुंचे और आज से शादी के फंक्शन शुरू होंगे।

कथित तौर पर, विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्में समय पर पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, इसलिए इसके ठीक बाद हनीमून नहीं होगा। शादी के बाद कटरीना अपनी फिल्म के सेट पर वापसी करेंगी। उनके पास टाइगर 3 (सलमान खान के साथ) और श्रीराम राघवन की अगली फिल्म विजय सेतुपति के साथ है। शादी के तुरंत बाद दिसंबर में दोनों की शूटिंग फिर से शुरू होने की संभावना है।

विक्की कौशल मेघना गुलजार की आगामी बायोपिक सैम मानेकशॉ पर 'सैम बहादुर' टाइटल वाली फिल्म में दिखाई देंगे। अभिनेता को कॉमेडी-ड्रामा 'मिस्टर लेले' में भी देखा जाएगा।

व्यस्त होने के बावजूद, नवविवाहित स्टार कपल हनीमून के लिए कुछ दिन निकालेंगे और अपने प्रोजेक्ट्स को फिर से शुरू करने से पहले मालदीव जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर