Katrina & Vicky: क्या साथ में न्यू ईयर मनाएंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल? डेटिंग की खबरें हुईं तेज

बॉलीवुड
Updated Nov 25, 2019 | 16:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: काफी वक्त से कटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। इसी बीच अब कहा जा रहा है कि दोनों न्यू ईयर भी साथ में मनाने वाले हैं।

Katrina & Vicky: क्या साथ में न्यू ईयर मनाएंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल? डेटिंग की खबरें हुईं तेज
Katrina Kaif and Vicky Kaushal: साथ में न्यू ईयर मना सकते हैं कटरीना और विक्की कौशल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल साथ में सेलिब्रेट कर सकते हैं न्यू ईयर
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं
  • दिवाली पार्टी में दोनों के साथ में जाने पर उनकी डेटिंग की खबरें आने लगी थीं

पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। दोनों की डेटिंग की खबर आ रही हैं। दोनों के साथ में दिवाली पार्टी में जाने के बाद से इन खबरों को हवा मिली। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। पर अब कहा जा रहा है कि कटरीना और विक्की अपने रिश्ते को अगले स्टेज पर ले जाने के लिए तैयार हैं। 

एक वेबसाइट के मुताबिक कटरीना और विक्की साथ में न्यू ईयर मनाने वाले हैं। इतना ही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों एक साथ कई सार्वजनिक इवेंट्स में भी नजर आने वाले हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि कटरीना और विक्की अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और इसे ओपन करने की सोच रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@katrinakaif_ina) on

 

आपको बता दें कुछ वक्त पहले कटरीना और विक्की की एक मशहूर शेफ के साथ भी फोटो सामने आई थीं। जिसके बाद से भी दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। कटरीना ने कॉफी विद करण में ये कहा था कि वे विक्की के साथ काम करना चाहती हैं, जिसे सुनकर वे बहुत खुश हो गए थे। इसके बाद से भी फैंस दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। हालांकि अब तक दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ नहीं दिखे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#happydiwali #ManavManglani A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो विक्की की झोली में इस वक्त काफी फिल्में हैं। फिल्म सरदार उधम सिंह, भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप और तख्त में नजर आने वाले हैं। वहीं कटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनेगी, जो फैंस को काफी पसंद है। रोहित शेट्टी की ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर