Katrina Kaif Vicky Kaushal reception: शादी के बाद कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी, भेज रहे खास निमंत्रण

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding reception: बी-टाउन के नए शादीशुदा कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी की रिसेप्शन करने जा रहे हैं। इसके लिए कपल ने दिलचस्प निमंत्रण कार्ड तैयार किया है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding reception
Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding reception 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी अंदाज से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की है शादी।
  • अब मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने वाला है कपल।
  • शानदार नोट और स्पेशल गिफ्ट के साथ कैटरीना-विक्की ने तैयार किया निमंत्रण कार्ड।

मुंबई: बॉलीवुड में बी टाउन में सबसे बड़ी और सनसनीखेज शादियों में से एक देखने के बाद अफवाहों का सिलसिला आखिरकार खत्म हो गया। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की आधिकारिक तौर पर राजस्थान के सवाई माधोपुर में शानदार सिक्स सेंस फोर्ट में शादी हुई थी। तमाम हंगामे के बीच उनकी शादी की तस्वीरों ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

अब जब उनकी शादी हो गई है, तो यह जोड़ा मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा और निमंत्रण पहले ही भेजा जा चुका है! अगर हम रिपोर्ट्स पर जाएं, तो विकैट के नाम से मशहूर यह जोड़ा अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के सहयोगियों के लिए मुंबई में एक भव्य शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।

जहां रिसेप्शन के लिए मेहमानों को इनवाइट किया गया है, वहीं फैन्स अब पूरी बॉलीवुड बिरादरी को एक छत के नीचे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में भव्य रिसेप्शन अगले सप्ताह आयोजित किया जाएगा, और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कथित तौर पर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रिपोर्ट्स का यह भी सुझाव है कि विक्की और कैटरीना आने वाले दिनों में फिल्म सेलेब्स के लिए पार्टी आयोजित करेंगे और शादी के सभी उत्सवों को समाप्त करते हुए काम फिर से शुरू करेंगे।

हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन हमारे पास कपल की ओर से भेजे गए रिसेप्शन के निमंत्रण की एक झलक है। अब वायरल हो रहे एक पोस्ट में, रिसेप्शन का निमंत्रण मिले जुले गिफ्ट से भरा एक गुलाबी रंग का हैम्पर के साथ दिख रहा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रिसेप्शन के निमंत्रण में उन लोगों के लिए एक हाथ से लिखा नोट है जो शादी में शामिल नहीं हो सके और उन्हें जल्द ही मिलने का वादा किया गया है। इसमें मोतीचूर के लड्डू, इटार (अरबी इत्र), सुगंधित मोमबत्तियां, पौधे के बीज, फूल और उन्होंने एक शानदार 'धन्यवाद' नोट भी जोड़ा है। नोट में पंजाबी में लिखा है- 'शुक्र रब दा, शुक्र सब दा'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर