नए प्रोजेक्ट पर फिर काम शुरू करेंगी कैटरीना कैफ, साउथ के इस सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगी अदाकारा

Katrina Kaif And Vijay Sethupathi To Resume Their Work: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार विजय सेठूपति जल्द ही अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस पर वापस काम करने वाले हैं। 

Katrina Kaif And Vijay Sethupathi To Resume Work On merry Christmas, Merry Chritmas Film Shooting To Resume
Katrina Kaif And Vijay Sethupathi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मैरी क्रिसमस फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना कैफ।
  • साउथ के सुपरस्टार विजय सेठूपति के साथ करेंगी।
  • कल से फिर से इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी अदाकारा।

Katrina Kaif And Vijay Sethupathi To Resume Their Work: हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर करण जौहर के बर्थडे पार्टी में देखा गया था। इससे पहले अदाकारा अपने पति का जन्मदिन मनाने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची थीं। पर्सनल लाइफ के बाद अब जल्द ही अदाकारा अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापसी करने वाली हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अदाकारा अब श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस पर वापस काम शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ को साउथ के सुपरस्टार विजय सेठूपति के साथ देखा जाएगा।

Also Read: आयुष्मान खुराना की ऐसे हुई थी शाहरुख खान से पहली मुलाकात, 'मैंने 6-7 घंटे इंतजार किया...'

एक सोर्स ने पिंकविला पर बात करते हुए यह बताया कि 'वह‌ लोग मुंबई में कल से शूटिंग शुरू करने वाले हैं। विजय पहले से ही शहर में हैं। एक महीने के अंदर इस फिल्म के काम को खत्म कर दिया जाएगा, जिसमें इनडोर और आउटडोर सीक्वेंस भी होंगे। कुछ आउटडोर सींस की शूटिंग साउथ मुंबई में होगी, जिसके लिए परमिशन पहले से ही ले ली गई है। ‌फिल्म के अन्य सीन के साथ गाने की भी शूटिंग की जाएगी।' कहा जा रहा है कि विजय सेठूपति के साथ इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद कैटरीना कैफ सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मुंबई में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगी। 

Also Read: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में सबा आजाद संग पहुंचे ऋतिक रोशन, बॉयफ्रेंड संग आईं एक्स वाइफ सुजैन खान

इस फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए कैटरीना कैफ ने यह कहा था कि 'मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। वह उन नरेटिव्स में मास्टर हैं जिनमें थ्रिलर होता है और उनके साथ काम करना एक सम्मान की बात है। मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग करने के बाद थोड़ा सा काम बच जाएगा जिसे वह किसी और दिन फिल्माएंगे। कैटरीना कैफ और विजय सेठूपति के साथ इस फिल्म में विनय पाठक भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर