कटरीना कैफ और विक्की कौशल 16 जुलाई को देंगे गुड न्यूज, एक्ट्रेस के बर्थडे पर होगा प्रेग्नेंसी का खुलासा?

Katrina Kaif and Vicky Kaushal baby plan?: बताया जा रहा है कि कटरीना मां बनने वाली हैं। पिछले काफी दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अभी किसी के सामने लाना नहीं चाहती हैं...

Katrina Kaif and Vicky Kaushal to announce pregnancy on 16 july?
कटरीना कैफ और विक्की कौशल। 
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं।
  • एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अभी सामने नहीं लाना चाहती हैं।
  • अभिनेत्री अपने जन्मदिन पर खुशखबरी की घोषणा करने वाली हैं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: आलिया भट्ट के बाद अब कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना मां बनने वाली हैं। पिछले काफी दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अभी किसी के सामने लाना नहीं चाहती हैं। इसलिए वो लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। जबसे ये कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर छाई है, तभी से कुछ लोग इस खबर के पक्ष में है तो कुछ लोग महज इसे अफवाह समझ रहे हैं। 

अगर नवीनतम रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो कैटरीना वास्तव में गर्भवती है और अभिनेत्री के अपने जन्मदिन पर खुशखबरी की आधिकारिक घोषणा करने वाली हैं, जो कि 16 जुलाई को है। एक सूत्र ने एशियानेट न्यूजेबल के हवाले से कहा, 'यह पुष्टि हो गई है कि कटरीना कैफ गर्भवती हैं। वह और विक्की कौशल एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कटरीना कैफ की गर्भावस्था के बारे में खबर कपल द्वारा कैट के जन्मदिन पर शेयर की जाएगी। कटरीना अपना शनिवार को 39वां जन्मदिन मनाएंगी। यही वह समय है जब कपल अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी शेयर करेगा।'

पढ़ें- जितेंद्र कुमार की जादूगर क्या चला पाएगी जादू? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

इसी बीच, कटरीना और विक्की को सनी कौशल और उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। कटरीना का 39वां जन्मदिन मनाने के लिए कपल मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। कटरीना ने इस दौरान फ्लेयर्ड जींस के साथ ओरेंज रंग की ढीली टी-शर्ट पहनी थी, वहीं विक्की कैजुअल टी-शर्ट, जींस और जैकेट पहने हुए नजर आए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कराई अपनी शादी रजिस्टर्ड, 3 महीने पहले लिए थे सात फेरे - katrina kaif and vicky kaushal got their marriage registered entpks – News18 हिंदी

पिछले महीने, यह बताया गया था कि कटरीना को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, वह अबू धाबी में IIFA 2022 कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी थीं, क्योंकि वह वायरस से उबरने की राह पर थीं। 

विक्की और कटरीना ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। बेहद इंटीमेट शादी समारोह में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। समारोह के बाद, वे हनीमून के लिए मालदीव गए थे। दिसंबर में अपनी शादी के बाद कपल ने मुंबई के जुहू इलाके में एक अपार्टमेंट भी किराए पर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर