कैटरीना कैफ ने गलती से विक्की कौशल संग शेयर कर दी फोटो, वायरल होने पर डिलीट किया पोस्ट

कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बहन इसाबेल कैफ संग फोटो शेयर की, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। दरअसल इस फोटो में विक्की कौशल की परछाई नजर आ रही थी।

Katrina Kaif with Vicky Kaushal
Katrina Kaif with Vicky Kaushal 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ ने गलती से विक्की कौशल संग सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो।
  • फोटो में विक्की की परछाई दिखने के बाद डिलीट की फोटो।
  • मालूम हो कि पिछले लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम पिछले कुछ समय से एक्टर विक्की कौशल संग जुड़ रहा है और कई मौकों पर दोनों साथ भी देखे गए, लेकिन उन्होंने अब तक अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है। हाल ही में दोनों की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई थीं जिससे यह कयास लगाए गए कि उन्होंने साथ में नया साल सेलिब्रेट किया है। 

कैटरीना ने डिलीट की फोटो

कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर अपने- अपने भाई बहनों के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों की लोकेशन एक ही थी। कैटरीना ने बहन इसाबेल कैफ के साथ नजर आ रही थीं लेकिन ये फोटो तेजी से वायरल हो गई, जिसे बाद में एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया। दरअसल इस फोटो में शीशे की खिड़की पर परछाई में विक्की कौशल भी नजर आ रहे थे, जिन्हें फैंस ने पहचान लिया। जिसके बाद कैटरीना ने फोटो को डिलीट कर दिया।  

दोनों को साथ देखना चाहते हैं फैंस 

कैटरीना और विक्की द्वारा उनका रिलेशनशिप छुपाए जाने से फैंस खुश नहीं हैं। उनके फैंस का कहना है कि दोनों को साथ में अपनी तस्वीरें शेयर करनी चाहिए, तो वहीं दूसरी तरफ फैंस ने उनके 'Vickat' जैसे हैशटैग तक बना दिए हैं। 

2019 से हैं अफेयर की खबरें

मालूम हो कि विक्की हाल ही में कैटरीना की क्रिसमस पार्टी में भी नजर आए थे। साल 2019 में दोनों की दिवाली की तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसके बाद से उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें आने लगीं। इसके बाद भी कई बार दोनों को साथ में देखा गया है। कैटरीना संग अपने रिलेशनशिप के सवाल पर विक्की ने इससे इंकार करते हुए कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि यहां सफाई देने की कोई संभावना है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत खुला रहा हूं क्योंकि मैं झूठ नहीं बोल सकता।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अक्षय कुमार संग फिल्स सूर्यवंशी में दिखेंगी। इसके अलावा वो फिल्म फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल सैम मॉनेकशॉ की बायोपिक में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर