Vicky Kaushal से दिसंबर वेडिंग पर Katrina Kaif ने तोड़ी चुप्पी, कहा- '15 साल से सुन रही हूं ये सवाल'

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सामने आई थी। अब कैटरीना ने इन रिपोर्ट्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या कहा कैटरीना ने...

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर खबर आई थी।
  • अब कैटरीना कैफ ने इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • कैटरीना कैफ ने शादी की रिपोर्ट्स को खारिज किया है।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये कपल दिसबंर में सात फेरे ले सकता है। अब कैटरीना कैफ ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने इन सभी खबरों को खारिज किया है। एक्ट्रेस से जब शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से पूछा जा रहा है। कैटरीना और विक्की कौशल को हाल ही में मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस के बाहर देखा गया था। वहीं, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। 

Vicky Kaushal on roka rumour with Katrina Kaif: 'I'll get engaged soon enough' | Bollywood - Hindustan Times

रिपोर्ट में किया था दावा 
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नवंबर या दिसंबर में शादी कर सकते हैं। इस कपल के वेडिंग आउटफिट को डिजाइनर सब्यसाची तैयार कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस खास मौके पर सिल्क का लहंगा पहनने जा रही हैं। इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि दोनों की सगाई हो गई है। इस पर विक्की ने कहा था, 'जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा।'

Vicky Kaushal reveals how he reacted to the reports of his engagement rumours with Katrina Kaif | Hindi Movie News - Times of India

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल हाल ही में फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आए थे। अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। विक्की अब पूर्व फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में नजर आएंगे। 

कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं। कैटरीना इसके बाद फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम करेंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर