ब्लैक मोनोकिनी में मिसेज कौशल ने फ्लाॅन्ट की अपनी परफेक्ट बॉडी, कैटरीना कैफ का अंदाज देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Katrina Kaif In Black Monokini: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Katrina Kaif Monokini Photos, Actress Flaunts Her perfect Body In A Monokini During Here Vacation
Katrina Kaif In Black Monokini  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाईं कैटरीना कैफ की तस्वीरें।
  • ब्लैक मोनोकिनी में अदाकारा ने ढाया कहर।
  • पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन पर गई थीं अदाकारा।

Katrina Kaif Flaunts Her Perfect Body In Black Monokini: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आपने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की बहुत सी तस्वीरें देखी होंगी। लेकिन अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अब जो तस्वीरें साझा की हैं उसे देखना तो बनता ही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। कैटरीना कैफ काम के बीच में अपने पति विक्की कौशल के लिए समय निकाल ही लेती हैं। इसलिए हाल ही में मिसेज कौशल अपने पति के साथ एक सीक्रेट लोकेशन पर वेकेशन मनाने गई थीं। अदाकारा ने अब अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया है। अगर आपने अभी तक कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को नहीं देखा है तो यहां जरूर देखें।

Also Read: ऋषि कपूर और नीतू कपूर के नक्शे कदम पर चले Ranbir Kapoor, शादी के बाद Alia Bhatt संग करने वाले हैं यह अनोखा काम

ब्लैक मोनोकिनी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर

गुरुवार दोपहर को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं। अगर आप यह तस्वीरें देखेंगे तो आपको कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि उनके आउटफिट से भी प्यार हो जाएगा। अदाकारा हर अवसर के लिए बेहतरीन आउटफिट का सेलेक्शन करती आई हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ब्लैक मॉलोकीनी में अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। अदाकारा ने अपनी मोनोकिनी को बड़े घेरे वाले मैचिंग हैट के साथ पेयर किया है।

Also Read: जान्हवी कपूर की बोल्ड ड्रेस देख यूजर ने किए ऐसे कमेंट, सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुईं ट्रोल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वह समुद्र के तट पर बैठकर खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेकेशन से अपनी और अपने पति की तस्वीरें साझा की थीं जिसमें विक्की कौशल उनकी गोदी में लेटे हुए नजर आ रहे थे। जैसे ही अदाकारा ने अपनी यह तस्वीर साझा की वैसे ही कमेंट सेक्शन में तारीफों का बाढ़ आ गया। कुछ फैंस ने अदाकारा की आउटफिट की तारीफ की तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अदाकारा की सुंदरता के कायल हो गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर