खूबसूरती में एक- दूसरे को मात देती हैं कैटरीना कैफ की 6 बहनें, कोई हैं फोटोग्राफर तो कोई है एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की 6 बहनें हैं जिनमें तीन उनसे बड़ी और तीन उनसे छोटी हैं। आज हम आपको बता रहे हैं एक्ट्रेस की बहनों और उनके परिवार के बारे में।

Katrina Kaif and Her Sisters
Katrina Kaif and Her Sisters 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हैं 6 बहनें।
  • कैटरीना की सभी बहनें एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं।
  • जानें कैटरीना की बहनों और उनके परिवार के बारे में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक्टर विक्की कौशल संग शादी कर ली। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें शेयर कीं जिनपर फैंस ने खूब प्यार बरसाया। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी बहनों संग खास फोटो शेयर की जो फैंस को बहुत पसंद आईं।

कैटरीना ने शेयर की थी फोटो

दरअसल कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी सभी बहनें साथ नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर कर अपने रिश्ते के बारे में लिखा था। इसके बाद से हर कोई कैटरीना की बहनों और उनके परिवार के बारे में जानना चाहता है। तो हम आपको बता रहे हैं एक्ट्रेस की बहनों और उनकी फैमिली के बारे में। 

मां ने अकेले की परवरिश

कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोट क्रिश्चियन जबकि पिता  मोहम्मद कैफ मुस्लिम हैं। उनके पिता बिजनेसमैन हैं जबकि मां वकील और चैरिटी वर्कर हैं और दोनों के आठ बच्चे हैं। कैटरीना उस समय बहुत छोटी थीं जब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया और पिता अमेरिका शिफ्ट हो गए। कैटरीना और उनके सभी भाई- बहनों को उनकी मां ने अकेले पाला। कैटरीना ने अपने पिता के बारे में कहा था, 'जब मैं अपने ऐसे दोस्तों को देखती हूं जिनके पास अद्भुत पिता होते हैं जो अपने परिवारों के लिए पिलर की तरह हैं, तो मैं कहती हूं, काश मेरे पास भी ऐसे पिता होते। लेकिन शिकायत करने की जगह, मुझे उन सभी चीजों के लिए आभारी होना चाहिए जो मेरे पास हैं।'

ये हैं कैटरीना के भाई- बहन

कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोट हैं। इसके बाद उनके इकलौते भाई माइकल हैं। तीसरे नंबर पर हैं कैटरीना की बहन क्रिस्टीन और चौथे नंबर पर बहन नताशा। जबकि पांचवें नंबर पर खुद कैटरीना कैफ हैं। कैटरीना की तीन छोटी बहने हैं मेलिसा, सोनिया और इजाबेल।

कैटरीना कैफ की बहनें

-कैटरीना की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोट जो कि बहुत प्राइवेट पर्सन हैं। 

-कैट की बहन क्रिस्टीन ने नेट स्पेंसर से शादी की है और वो होममेकर हैं।

- कैटरीना की तीसरी बहन नताशा ज्वैलरी डिजाइनर हैं। 

(तस्वीर में कैटरीना का बहन स्टेफनी)

- एक्ट्रेस की बहन मेलिसा मैथेमैटिशिन और स्कॉलर हैं। उन्होंने गणित (यूके में) में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक जीता है।

- कैटरीना की बहन इजाबेल कैफ मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इजाबेल बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

- कैटरीना कैफ की सबसे छोटी बहन सोनिया डिजाइनर और फोटोग्राफर हैं। 

वहीं बात अगर कैटरीना के भाई माइकल की करें तो वो फर्नीचर डिजाइनर हैं। 

मालूम हो कि कैटरीना कैफ की शादी में उनके सभी भाई- बहन शामिल हुए थे। कैटरीना अक्सर अपनी बहनों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर कैटरीना के 60 मिलियन यानी 6 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर