Katrina Kaif ने Akshay Kumar से जब पूछा- क्या राखी बांध सकती हूं? खिलाड़ी कुमार ने कहा था-थप्पड़ चाहिए...

Katrina Kaif wanted tie rakhi To Akshay Kumar: कटरीना कैफ ने खुलासा किया था कि वो सोचती थीं कि कोई क्यों नहीं चाहता कि वह उन्हें राखी बांधे? अक्षय कुमार ही नहीं अर्जुन कपूर भी राखी की बात सुनकर भाग गए थे।

Bollywood Throwback Katrina Kaif want to tie rakhi Akshay Kumar
अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर। 
मुख्य बातें
  • कटरीना एक बार अक्षय को असल जिंदगी में राखी बांधना चाहती थीं।
  • करण जौहर के चैट शो में कटरीना कैफ ने इस बार का खुलासा किया था।
  • कटरीना सोचती थीं कि कोई क्यों नहीं चाहता कि वह उन्हें राखी बांधे?

कटरीना कैफ और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' स्टार यानि अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट रही है। इस बॉलीवुड जोड़ी ने एकसाथ 'वेलकम', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग' और अन्य कई फिल्मों में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि कटरीना एक बार अक्षय को असल जिंदगी में राखी बांधना चाहती थीं।

जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! करण जौहर के चैट शो में कटरीना कैफ ने खुलासा किया कि 'तीस मार खान' के सेट पर वो सोच रही थी कि कोई क्यों नहीं चाहता कि वह उन्हें राखी बांधे? तभी कटरीना ने अक्षय को दरवाजे की तरफ जाते देखा और उनसे पूछा लिया कि क्या वो उन्हें राखी बांध सकती हैं? इस पर अक्षय कुमार ने उनसे कहा था कि क्या उन्हें थप्पड़ चाहिए। 

कटरीना के अनुसार, अक्षय के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है और वह एक प्रिय मित्र भी हैं। इसलिए उन्हें नहीं लगा कि उन्हें राखी बांधने में कुछ गलत है। हालांकि अक्षय कुमार को ऐसा नहीं लगता था कि कटरीना उनको राखी बांध सकती हैं। इस बारे में कटरीना कैफ ने बताया था कि शूटिंग के बाद वो उस रात अपने दोस्त के घर जा रही थीं। वह स्वीकार करती है कि सेट पर जो कुछ हुआ उससे वह निराश थीं। 

अर्जुन कपूर को भी कटरीना ने की राखी बांधने की कोशिश
कटरीना कैफ ने इसी दौरान बताया था कि अक्षय कुमार के बाद उन्होंने अपने सामने अर्जुन कपूर को देखा था। जो कि उस समय बहुत प्यारे और उनके लिए बहुत की स्वीट थे। कटरीना कैफ ने उनसे पूछा था कि क्या वो उन्हें राखी बांध सकती है? हालांकि, यह भी कटरीना के लिए कारगर नहीं रहा। क्योंकि अर्जुन दरवाजे से बाहर भाग गए थे। कटरीना ने अगले दिन फिर उनका पीछा किया था लेकिन अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अर्जुन एक बार फिर भाग गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर