क्या विक्की कौशल की मां ने कटरीना कैफ को भेजा दिवाली का शगुन? गिफ्ट में भेजी ये चीजें!

Vicky Family Gift to Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कथित तौर पर शादी से पहले की आखिरी दिवाली मनाई और रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की की मां ने इस दिवाली को होने वाली बहू के लिए शगुन गिफ्ट भेजा है।

katrina kaif and Vicky Kaushal
कटरीना कैफ और विकी कौशल 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने मनाई शादी से पहले की शादी
  • कथित तौर पर विकी की मां ने कटरीना के लिए भेजे गिफ्ट
  • जानिए दिवाली पर होने वाली सास से एक्ट्रेस को क्या मिला

मुंबई: कैटरीना कैफ के लिए दिवाली 2021 वाकई खास है। अभिनेत्री की बड़ी बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और वह दिसंबर 2021 में विक्की कौशल के साथ शादी करने के लिए भी तैयार है। यह सिंगल महिला के रूप में उनकी आखिरी दिवाली होने वाली है और एक रिपोर्ट के अनुसार त्योहार के मौके को खास बनाने के लिए विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने होने वाली बहू के लिए स्पेशल जेस्चर किया। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि कटरीना को विक्की के परिवार से एक विशेष गिफ्ट हैम्पर मिला है। कहा जाता है कि इसे उनकी मां वीना कौशल ने क्यूरेट किया था।

सूत्र ने खुलासा किया, 'विक्की की मां वीना कौशल द्वारा चुनी गई चीजों के साथ एक दिवाली हैम्पर था। शादी तय होने के बाद दूल्हा/दुल्हन और उनके परिवारों को शगुन के रूप में गिफ्ट भेजने की भारतीय परंपरा है।'

गिफ्ट हैम्पर के सामान का खुलासा करते हुए, सूत्र ने बताया, 'इसमें हाथ से बनाई गई डार्क चॉकलेट हैं क्योंकि कैटरीना को यह पसंद है। भारतीय मिठाई और नमकीन जिसके बिना कोई दिवाली हैम्पर पूरा नहीं हो सकता है इसलिए इसे भी शामिल किया गया है। कुछ साड़ियां और गहने भी कटरीना को भेजे गए हैं।'

इस बीच, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरों और अफवाहों के बीच, कटरीना और विक्की दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है। बीते गुरुवार रात आरती शेट्टी की दिवाली पार्टी में शिरकत करते हुए स्टार कपल को देखा गया और दोनों अपनी-अपनी अलग कारों में आए। सर्दियों की शादी के बाद पति-पत्नी बनने से पहले प्रेमी और प्रेमिका के रूप में यह विक्की-कटरीना की आखिरी दिवाली होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना और विक्की दोनों शादी से पहले एक ब्रेक पर जा सकते हैं और फिर 2022 की शुरुआत में अपने प्रोजेक्ट्स- टाइगर 3 और सैम मानेकशॉ की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर