जल्द एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी Katrina Kaif, 'गली ब्वॉय' के एक्टर संग आएंगी नजर

बॉलीवुड
Updated Nov 05, 2019 | 16:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Katrina Kaif to work with Siddhant Chaturvedi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें वो गली ब्वॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर संग नजर आएंगी।

Katrina Kaif and Siddhant Chaturvedi
Katrina Kaif and Siddhant Chaturvedi 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी
  • इस फिल्म में कैटरीना गली ब्वॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी
  • इसके अलावा कैटरीना अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी में भी काम करती दिखेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस साल सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आईं थीं, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में भी रही थीं। इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि वो एक्शन फिल्म में नजर आएंगी। खबरों थीं कि फिल्म में वो गली ब्वॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

कैटरीना की इस बिग बजट फिल्म को लेकर बीते कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी, माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 30 नवंबर को शुरू होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी। मालूम हो कि इससे पहले कैटरीना अपनी मेकअप लाइन 'Kay ब्यूटी' लॉन्च करने को लेकर चर्चा में थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

मालूम हो कि इस साल कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आईं थीं। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी जिसने जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना ली थी। फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था। अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन भी होंगे। 

वहीं सिद्धांत एक्टर रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय में एमसी शेर के रोल में नजर आए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। गली ब्वॉय के बाद सिद्धांत की यह दूसरी फिल्म होगी। वहीं ईशान खट्टर ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने अनन्या पांडे के साथ फिल्म खाली पीली साइन की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर