KGF 2 Box Office Collection Day 1: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

KGF 2 Box Office Collection Day 1: कन्नड़ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान मचाया कि उसके आगे ऋतिक रोशन की वॉर जैसी फिल्म ने भी घुटने टेक दिए।

KGF 2 Box Office Collection Day 1
KGF 2 Box Office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान
  • ऋतिक रोशन की वॉर जैसी फिल्म ने भी घुटने टेक दिए।
  • फैंस की दीवानगी के चलते कई जगहों पर सुबह छह और सात बजे के शोज चलाए गए।

KGF 2 Box Office Collection Day 1: कन्नड़ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान मचाया कि उसके आगे ऋतिक रोशन की वॉर जैसी फिल्म ने भी घुटने टेक दिए। उत्तर से लेकर दक्षिण तक फिल्म को जबरदस्त रेस्पॉस मिला। फैंस की दीवानगी के चलते कई जगहों पर सुबह छह और सात बजे के शोज चलाए गए। अधिकांश राज्यों में इस फिल्म के शोज हाउसफुल रहे। 

मेकर्स ने इस फिल्म की ग्रैंड रिलीज की प्लानिंग की थी और दुनियाभर में इसे 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया। उत्तर भारत में केजीएफ 2 को 4400+, दक्षिण भारत में 2600+, विदेश में 1100 हिंदी और 2900 दूसरी भाषा की स्क्रीन केजीएफ 2 को मिली हैं। इसके अलावा फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया। 

सभी की नजर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई पर थी। अब जब शुरुआती रुझान आ गए हैं तो ये साफ हो गया है कि केजीएफ 2 सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है। डेढ़ सौ करोड़ रुपये से बनी केजीएफ 2 ने ‘बाहुबली 1’, ‘बाहुबली 2’ और ‘आरआरआर’ समेत सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन जैसे सितारों को भी मात दे दी है।

Also Read: 25 किलो का कवच पहनकर केजीएफ 2 की शूटिंग करते थे संजय दत्त, 'अधीरा' बनने में लगते थे इतने घंटे

ऐसी रही पहले दिन कमाई 

जानकारी के अनुसार, फिल्म की पूरे देश में रिलीज हुए हिंदी संस्करणों की कुल (ग्रॉस) कमाई करीब 63 करोड़ रुपये रही है। सारे खर्चे निकालने के बाद भी कमाई 53.95 करोड़ रुपये रही है। इसके पहले का रिकॉर्ड ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज फिल्म ‘वॉर’ के नाम रहा है जिसने पहले दिन 51.60 करोड़ रुपये कमाए थे। केजीएफ 2 ने केजीएफ के पहले दिन की कमाई की रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है। केजीएफ ने पहले दिन 44.09 करोड़ की कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर