KGF 2: बस ड्राइवर के बेटे हैं केजीएफ 2 फेम यश, कन्नड़ सुपरस्टार के असली नाम से आज भी अनजान हैं फैंस

KGF 2 Fame Yash lesser known Facts: यश के पिता स्टेट रोडवेज में एक बस ड्राइवर रहे हैं। यश के पिता अरुण कुमार कर्नाटक रोडवेज और बेंगलुरू मेट्रो रोडवेज में बस चालक रहे हैं। फैंस उन्हें यश के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम कुछ और है।

KGF Fame Yash
KGF Fame Yash  
मुख्य बातें
  • यश के पिता स्टेट रोडवेज में एक बस ड्राइवर रहे हैं।
  • फैंस उन्हें यश के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम कुछ और है।
  • अभिनेता यश का 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक में हसन जिले के गांव बूवनहल्ली में हुआ।

KGF 2 Fame Yash lesser known Facts: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है कि बाहुबली डायरेक्टर राजामौली की फिल्म RRR ने भी घुटने टेक दिए हैं। रिपोर्ट्स बताते हैं कि यह फिल्म इतिहास रच सकती है और ओपनिंग डे पर ही ऑल टाइम रेकॉर्ड रच सकती है। फिल्म ने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही 20 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। 

इस फिल्म में अभिनेता यश लीड रोल निभाने वाले हैं। केजीएफ के बाद से यश की लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है। साउथ के साथ साथ हिंदी बेल्ट में भी अब उन्हें लोग पहचानने लगे हैं। इस फिल्म में उन्होंने रॉकी का किरदार निभाया है जिसकी मां का निधन गरीबी में हो जाता है। वह ठान लेता है कि वह गरीबी में नहीं मरेगा। 

यश का असली नाम

आपको बता दें कि यश के पिता स्टेट रोडवेज में एक बस ड्राइवर रहे हैं। यश के पिता अरुण कुमार कर्नाटक रोडवेज और बेंगलुरू मेट्रो रोडवेज में बस चालक रहे हैं। फैंस उन्हें यश के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम कुछ और है। अभिनेता यश का 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक में हसन जिले के गांव बूवनहल्ली में हुआ। उनका असली नाम नवीन कुमार गौडा है

टीवी से की थी शुरुआत

यश की गिनती कन्नड़ सिनेमा के सबसे महंगे सितारों में होती है। वह उन सितारों में से हैं जो टीवी से आए हैं। साल 2004 में ईटीवी कन्नड़ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘नंद गोकुल’ से उन्होंने डेब्यू किया। साल 2008 में फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ से वह पहली बार पर्दे पर नजर आए। राधिका पंडित उनकी पहली फिल्म की हीरोइन थीं जो बाद में उनकी पत्नी बनीं। 

पहली फिल्म के बाद से ही यश हिट हो गए और 2010 में रिलीज हुई यश की फिल्म मोदलसल से उन्हें जबरदस्त पहचान मिली। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ड्रामा ने यश को कन्नड़ सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया। ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’ और ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ उनकी बेहतरीन फिल्में हैं। 

Also Read: गोल्ड किंग बनने को रॉकी और अधीरा में होगी जंग, रिलीज से पहले जानें केजीएफ 2 की कहानी

तीन फिल्मों में साथ काम करने के बाद 12 अगस्त 2016 को यश और राधिका ने गोवा में अपनी सगाई की और 9 दिसंबर 2016 को दोनों ने शादी कर ली। दोनों के एक बेटा यथर्व और एक बेटी आर्या है। यश और राधिका यश मार्ग फाउंडेशन चलाते हैं जो जल की समस्या के क्षेत्र में काम करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर