KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 25: तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी केजीएफ 2, चौथे वीकेंड के बाद हुआ इतना कलेक्शन

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 25: केजीएफ चैप्टर 2 ने चौथे वीकेंड जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने चौथे वीकेंड के बाद 412 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। जानिए अभी तक का कुल कलेक्शन...

kgf chapter 2 Day 25
KGF chapter 2 Day 25 
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 ने चौथे वीकेंड की बंपर कमाई।
  • स्क्रीन काउंट कम होने के बावजूद नहीं थम रही है कमाई।
  • भारत की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी केजीएफ 2

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 25: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की बॉक्स ऑफिस पर कमाई चौथे वीकेंड के बाद भी नहीं थम रही है। चौथे रविवार के बाद केजीएफ 2 ने 412 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज की रिलीज के बावजूद फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म 400 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी।   

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 Box office collection fourth weekend) के हिंदी वर्जन ने चौथे रविवार को 6.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। केजीएफ 2 ने चौथे शुक्रवार को 3.85 करोड़ रुपए, शनिवार को 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। केजीएफ चैप्टर 2 का कुल कलेक्शन 412.80 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया। फिल्म स्क्रीन काउंट घटने के बावजूद मास सर्किट में अभी भी शानदार कमाई कर रही है। यही नहीं, केजीएफ 2 हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज को भी टक्कर दे रही है। 

Also Read: 400 करोड़ रुपए के बाद भी नहीं थम रही केजीएफ 2 की कमाई, तोड़ा RRR का रिकॉर्ड

तीसरी सबसे बड़ी फिल्म
केजीएफ 2 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म भारत की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। केजीएफ 2 ने एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1129.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले आरआरआर ने 1127.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म दंगल है। इसके बाद बाहुबली 2 है।

इन फिल्मों से मिलेगी चुनौती
बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते मार्वल की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले वीकेंड 79.50 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 28.35 करोड़ रुपए, शनिवार को 25.75 करोड़ और रविवार को 25.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। 

केजीएफ 2 को इस हफ्ते रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार से टक्कर मिलने वाली है। जयेशभाई जोरदार 13 मई 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर