KGF 2 Box Office Collection Day6: 'केजीएफ 2' की छठे दिन भी शानदार कमाई, जानें कितना हुआ कुल कलेक्शन

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6: एक्टर यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने केवल पांच दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। जानें छठे दिन फिल्म की कमाई।

KGF: Chapter 2 Box Office Collection Day 6
KGF: Chapter 2 Box Office Collection Day 6 
मुख्य बातें
  • एक्टर यश स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है।
  • छठे दिन भी बेहतरीन रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।
  • मालूम हो कि फिल्म ने केवल चार दिन में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

KGF: Chapter 2 Box Office Collection Day 6: एक्टर यश की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2)  कमाई के कई रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म केवल पांच दिन में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। रिलीज के छठे दिन भी फिल्म की कमाई शानदार रही। 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई, 'केजीएफ 2' को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसे विजय किरगंदुर ने प्रोड्यूस किया।

ये भी पढ़ें: KGF:2 ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली को पछाड़ा

कितनी रही छठे दिन की कमाई

केजीएफ- 2 ने रिलीज के छठे दिन 19.14 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने पहले दिन यानि गुरुवार को 53.95 करोड़, दूसरे दिन शुक्रवार को 46.79 करोड़, तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़, चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ रुपये और पांचवे दिन सोमवार को 25.57 करोड़ की कमाई की थी और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 200 करोड़ के पार हो गई थी। अब छठे दिन फिल्म की कमाई 19.14 रही करोड़ रुपये रही, जिससे कुल कमाई बढ़कर 238.70 करोड़ रुपये हो गई। 

चार दिन में 500 करोड़ के पार कमाई

केजीएफ- चैप्टर 2 ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाते हुए केवल चार दिन में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन (सभी भाषाओं में) यानी गुरुवार को 165.37 करोड़, दूसरे दिन शुक्रवार को 139.25 करोड़, तीसरे दिन शनिवार को 115.08 करोड़ और चौथे दिन यानी रविवार को 132.13 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 500 करोड़ रुपये के पास हो गई थी। मालूम हो कि फिल्म हिंदी के अलावा तेलेगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

कैसी है फिल्म की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करता नजर आ रहा है तो वहीं संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर