Khuda Haafiz 2 Box office collection day 1: खुदा हाफिज 2 ने पहले दिन ही टेके घुटने, जानें कितनी हुई कमाई

Khuda Haafiz 2 Box office collection day 1: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है लेकिन पहले दिन इस फिल्म का जादू फैंस को अपनी ओर नहीं खींच पाया।

Khuda Haafiz 2 Box office collection day 1
Khuda Haafiz 2 Box office collection day 1 
मुख्य बातें
  • फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है।
  • एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की है फिल्म।
  • खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था।

Khuda Haafiz 2 Box office collection day 1: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है।  यह फिल्म साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। पहली फिल्म में जहां महिलाओं की तस्करी और उनके यौन शोषण के मुद्दे को दिखाया गया था, वहीं इस फिल्म में बच्चियों के किडनैपिंग, उनके साथ रेप और हत्या की घटनाओं को दिखाया गया है। 

इस एक्शन ड्रामा में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले और विद्युत मासूमियत के कातिलों से लड़ते और उनका खात्मा करते नजर आए। फारुक कबीर के निर्देशन में बनी खुदा हाफिज 2 दो हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म की टक्कर जुग जुग जियो, रॉकेट्री और ओम जैसी फिल्मों से हुई। फिल्म की समीक्षाएं तो अच्छी आईं लेकिन पहले दिन इस फिल्म का जादू फैंस को अपनी ओर नहीं खींच पाया। दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे सितारों से सजी यह एक शानदार फिल्म है जिसकी कहानी आपको झकझोर देती है। 

Also Read: जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरी है विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2', जानें कैसी है फिल्म

इस फिल्म की कमाई के जो शुरुआत आंकड़े सामने आ रहे हैं, उनमें इसकी कमाई एक से डेढ़ करोड़ के बीच होती नजर आ रही है। इस हिसाब से यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई और अब शनिवार एवं रविवार को संभल पाएगी, यह कहना मुश्किल ही होगा। 

फिल्म बनाने में तकरीबन 30 करोड़ का खर्च आया है, जबकि इसके प्रमोशन पर लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था तो खूब पसंद किया गया था, लेकिन असल अग्निपरीक्षा तब होती है जब फिल्म सिनेमाघरों में आती है। कमाई की इस अग्निपरीक्षा में पहले दिन खुदा हाफिज 2 फेल होती नजर आई। अब देखना ये होगा कि वीकेंड पर इसकी कमाई कैसी रहती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर