Khuda Haafiz day 1 BO Prediction: बॉक्स ऑफिस पर होगी 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' की अग्नि परीक्षा, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

Khuda Haafiz day 1 Box Office Prediction: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है।

Khuda Haafiz day 1 Box Office Prediction
Khuda Haafiz day 1 Box Office Prediction 
मुख्य बातें
  • फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है।
  • एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की है फिल्म।
  • खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था।

Khuda Haafiz Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है। दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे सितारों से सजी यह फिल्म साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन फारुक कबीर ने किया है। पहली फिल्म में जहां महिलाओं की तस्करी और उनके यौन शोषण के मुद्दे को दिखाया गया था, वही इस फिल्म की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट छिपा है।  

सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर आर माधवन की रॉकेट्री, आदित्य रॉय कपूर की ओम और वरुण धवन की जुग जुग जियो से होगी। इन तीनों फिल्मों में केवल जुग जुग जियो ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक खींच पाने में सफल हुई है। ऐसे में एक्शन और स्टंट से भरी खुदा हाफिज 2 के पास दर्शकों को खींचने का पूरा मौका है। जुग जुग जियो को रिलीज हुए वक्त हो गया है और ऐसे में नई फिल्म के रूप में खुदा हाफिज 2 के पास अच्छा अवसर है। 

Also Read: शिया समुदाय से खुदा हाफिज चैप्टर 2 के मेकर्स ने मांगी माफी, गाने से हटाए आपत्तिजनक शब्द

क्या कहते हैं जानकार

यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज के पहले दिन चार करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकते हैं। वहीं अगर इसकी समीक्षाएं बेहतर आती हैं और माउथ पब्लिसिटी होती है तो वीकेंड पर इसके कलेक्शन में इजाफा हो सकता है। 

बड़ी ओपनिंग की क्या है उम्मीद 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म बनाने में तकरीबन 30 करोड़ का खर्च आया है, जबकि इसके प्रमोशन पर लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। सिनेमा का सच ये है कि अच्छे कलाकारों को स्क्रीन पर उतना प्यार नहीं मिलता है जिसके वह हकदार हैं। विद्युत जामवाल जबरदस्त एक्शन वाले एक्टर हैं और उनकी अपनी फैन फॉलोइंग है लेकिन ये फैन फॉलोइंग सिनेमाघरों में उनकी फिल्में देखने जाती है, ये बात सोचने वाली है। खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था तो खूब पसंद किया गया था, लेकिन असल अग्निपरीक्षा तब होती है जब फिल्म सिनेमाघरों में आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर