चिलचिलाती धूप में जलती रेत पर Kiara Advani ने नंगे पैर किया डांस, बताया कैसे शूट हुआ 'Burj Khalifa' गाना

Kiara Advani in Burj Khalifa Song: कियारा आडवाणी ने दुबई में बुर्ज खलीफा गाने को शूट करने पर बात करते हुए कहा कि उन्हें शूट पर जलती रेत में नंगे पैर डांस करना पड़ा है।

Kiara Advani shooting barefoot
नंगे पैर कियारा आडवाणी ने की शूटिंग 
मुख्य बातें
  • 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' हुआ रिलीज
  • कियारा आडवाणी ने बताया तपती और चिलचिलाती रेगिस्तान की धूप में शूटिंग का अनुभव
  • जलती रेत में एक्ट्रेस को नंगे पैर करना पड़ा था डांस

मुंबई: लक्ष्मी बॉम्ब का गाना रविवार को रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल है 'बुर्ज खलीफा' जिसमें कियारा आडवाणी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है  कि देखने में यह जितना अच्छा लग रहा है, असल में इसे शूट करते हुए एक्ट्रेस को बहुत परेशानी उठानी पड़ी है। 'बुर्ज खलीफा' गाने को दुबई के शानदार इलाकों में और साथ ही रेगिस्तान में सूरज की चिलचिलाती धूप में फिल्माया गया है।

कुछ दिनों पहले कलाकारों ने गाने से एक तस्वीर साझा की थी और साथ ही कियारा ने गोल्डन बेजलवेज़ मास्क पहने हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट की। वह गाने में भी अक्षय के साथ गोल्ड ड्रेस में नजर आई हैं। पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान कियारा ने दुबई में गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह शूटिंग के दौरान नंगे पांव थीं। यहां आप रिलीज हुआ गाने का वीडियो देख सकते हैं।

कियारा ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, 'बुर्ज खलीफा की शूटिंग फिल्म के सबसे सुखद शेड्यूल में शामिल थी। फैंसी आउटफिट्स के साथ इसमें दुबई की अलग-अलग शानदार जगहें भी दिखाई दीं। हम जानते हैं कि बर्फीली जगहों पर शिफॉन की साड़ी पहनकर शूट करना मुश्किल है, ठीक इसी तरह यहां नंगे पैर डांस करना पड़ा। चिलचिलाती धूप में रेगिस्तान की रेत जलती है।'

लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है और राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दीवाली रिलीज के लिए तैयार किया गया है। डिज्नी + हॉटस्टार पर 9 नवंबर, 2020 से इसे स्ट्रीम किया जाएगा।

इसके अलावा, फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में एक नाटकीय रिलीज भी मिलने वाली है, जहां थिएटर सामान्य स्थिति में हैं। गुड न्यूज़ के बाद अक्षय और कियारा दूसरी बार साथ नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर