Leander Paes के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी Kim Sharma, परिवार की मंजूरी के बाद कोर्ट मैरिज का फैसला

Leander Paes and Kim Sharma wedding: टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

kim sharma and leander paes
kim sharma and leander paes 
मुख्य बातें
  • लिएंडर पेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा करने वाले हैं शादी
  • दोनों ने परिवार से बातचीत के बाद कोर्ट मैरिज करने का लिया फैसला
  • फैंस को है अब दोनों की वेडिंग डेट का इंतजार

Leander Paes and Kim Sharma wedding: टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं किम और लिएंडर अब अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर ले जाना चाहते हैं। खबर है कि दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम देकर पति-पत्नी बनने जा रहे हैं। दोनों को उनके पेरेंट्स से इस नए रिश्ते के लिए आशीर्वाद मिल गया है। 

जानकारी के अनुसार, किम के बांद्रा वाले घर पर दोनों के पैरेंट्स ने ये तय कि कि जल्द ही दोनों के रिश्ते को नया नाम दिया जाए। इसके बाद दोनों ने फैसला किया है कि वो कोर्ट मैरिज करेंगे। पहले दिसंबर में किम लिएंडर के पेरेंट्स से मिली थीं। फैंस को अब दोनों की वेडिंग डेट का इंतजार है। 

बता दें कि किम शर्मा की ये दूसरी और लिएंडर पेस की तीसरी शादी होगी। किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी और 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। किम शर्मा की बात करें तो वह इससे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज की मम्मी को किम पसंद नहीं थीं। 

Also Read: युवराज सिंह को डेट कर चुकी हैं किम शर्मा, ब्रेकअप के बाद तीन बच्चों के पिता से की थी शादी

वहीं, लिएंडर पेस की पहली शादी एक्ट्रेस महिमा चौधरी से हुई थी। इसके बाद वह संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के साथ लिव इन में रहे, कुछ समय बाद दोनों ने शादी की। रिया के साथ उनकी एक बेटी है। साल 2014 में रिया से भी उनका तलाक हो गया। साल 2014 में रिया ने लिएंडर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। 

कुछ वक्त पहले गोवा के एक रेस्टोरेंट में लिएंडर पेस और किम शर्मा क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे। फोटो में दोनों बेहद रोमेंटिक और कोजी होते हुए पोज दे रहे थे। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर