The Big Bull: फिल्मी पर्दे पर दिखने वाली है सबसे बड़े घोटाले की कहानी, अजय-अभिषेक का टीजर रिलीज

अजय देवगन की असरदार आवाज और अभिषेक बच्चन के फर्स्ट लुक के साथ द बिग बुल फिल्म की रिलीज का वीडियो सामने आ चुका है।

The Big Bull Teaser VIDEO
द बिग बुल फिल्म का टीजर रिलीज 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की आवाज के साथ सामने आया अभिषेक का लुक
  • टीजर वीडियो में दलाल स्ट्रीट के पास दिखा अनदेखा अंदाज
  • अभिनेता ने की ट्रेलर और फिल्म रिलीज की तारीखों की घोषणा

मुंबई: अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म द बिग बुल का पहला टीज़र शेयर किया है। यह फिल्म 1980 के दशक के आखिरी समय और 1990 की शुरुआत की कहानी है। टीजर के वीडियो में अभिषेक को स्टॉक ब्रोकर के रूप में दिखाया गया है, जो दलाल स्ट्रीट पर शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

टीज़र को साझा करते हुए, अभिषेक ने लिखा, 'द बिग बुल का परिचय ... सभी घोटालों की मां !! 19 मार्च को ट्रेलर और बिगबुल 8 अप्रैल को केवल @DisneyplusHSVIP पर रिलीज़ हो रहा है!' टीजर में, अभिनेता और निर्माता अजय देवगन ने हेमंत शाह का परिचय दिया है। वह दर्शकों को बताते है कि बिना विशेषाधिकार के जीवन में पैदा होने वाले लोग अक्सर चीजों को अपने हाथों में लेते हैं।

मुंबई में दलाल स्ट्रीट्स और मरीन ड्राइव के शॉट्स हैं, जो सफेद कपड़ों में सौदा कर रहे हैं, लाखों के चेक पर हस्ताक्षर किए जा रहे हैं, और केवल अभिषेक की पीठ कैमरे के सामने नजर आ रही है।

फिल्म के कई सीन 1992 की याद दिला रहे हैं और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में हर्षद मेहता की कहानी दिखाई जाने वाली है। सीरीज एक बड़ी महत्वपूर्ण सफलता थी और दर्शकों द्वारा भी इसे प्यार मिला था। हंसल ने अभिषेक और उनकी फिल्म की टीम को शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर पर लिखा, 'यह सब बहुत अच्छा लग रहा है। विशेष रूप से हेमंत शाह के रूप में अभिषेक बच्चन को देखना।'

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, द बिग बुल में महिला लीड रोल में इलियाना डीक्रूज़ हैं और साथ ही राम कपूर, सुमित वत्स, सोहम शाह, निकिता दत्ता और रेखा त्रिपाठी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण अजय और आनंद पंडित ने किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर