OTT Free Web Series: Hotstar, Netflix, Prime video पर बिना पैसा खर्च किए ऐसे देखें लेटेस्ट फिल्म और वेबसीरीज

OTT Plateform Free Web Series and Movies: आप ओटीटी प्लैटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार पर बिना पैसे खर्च किए फ्री में अपनी पसंदीदा और लेटेस्ट फिल्में और वेबसीरीज देख सकते हैं। इसका तरीका बेहद आसान है।

OTT Platform
ओटीटी प्लेटफॉर्म 
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप बिना पैसे खर्च किए देख सकते हैं अपनी पसंदीदा फिल्में और वेबसीरीज
  • जियो पोस्टपेड प्लान यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में फिल्में और सीरीज देखने की सुविधा देता है
  • 399 रुपये से शुरू होता है जियो का सबसे छोटा और सस्ता पोस्टपेड प्लान

OTT Plateform Free Web Series : कोरोना महामारी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। लॉकडाउन में जब लोग घरों में कैद हो गए थे, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों की पहली पसंद बनकर उभर कर आये। यही वजह है कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म को कारोबार तेजी से बढ़ता जा रहा है। Hotstar, Netflix, Amazon Prime video जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के करोड़ों दर्शक बन चुके हैं। यहां एक से बढ़कर एक रोमांचक, थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। हालांकि, Hotstar, Netflix, Amazon Prime video जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है, जिसके लिए सालाना पैकेज के रूप में पैसे देने पड़ते हैं। ऐसे में हर किसी को इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के लिए पैसे चुकाने होते हैं। लेकिन, आज हम आपको कुछ ऐसे तौर तरीके बताएंगे, जिसके जरिय आप बिना किसी पैसे के Hotstar, Netflix, Prime video पर मूवी, वेबसीरीज का आनंद उठा सकेंगे। 

Also Read: RRR Box Office: क्या डबल डिजिट के साथ होगी RRR की ओपनिंग या बच्चन पांडे की तरह सिमट कर रह जाएगी यह फिल्म

फ्री में देखें मूवी और सीरीज 

आप बिना किसी शुल्क के ओटीटी प्लैटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार पर फ्री में अपनी पसंदीदा फिल्में और सीरीज देख सकते हैं और वो भी पूरे साल के लिए। बता दें कि पैसों के अभाव में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो इस कॉन्टेन्ट को नहीं देख पाते। लेकिन, आज हम आपको कुछ ट्रिक्स बताएंगे, जो आपको इस कंटेन्ट तक आसानी से और फ्री में ही पहुंचा देंगे। 

Also Read: The Archies से सामने आई सुहाना खान की पहली‌ तस्वीर, खुशी कपूर-अगस्त्य नंदा समेत ऐसा है इन स्टार किड्स का लुक

जीओ का सिम होना है जरुरी 

ओटीटी Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar पर फ्री में फिल्में और सीरीज देखने के लिए आपके पास जियो की सिम होनी चाहिए। जियो अपने यूजर्स को खास अपने पोस्टपेड प्लान के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्लान की भी सुविधा देता है। आप जिया प्लान के साथ सालभर तक Netflix, Amazon Prime और Disney Hotstar जैसे प्लेटफॉर्म पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वीडियो देख पाएंगे। जियो का सबसे छोटा पोस्टपेड प्लान 399 रुपये का है, जिसकी वैलेडिटी एक महीने की ही होती है। इसमें आपको हर महीने नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और Disney Hotstar के बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसी तरह जियो के अन्य प्लान भी है। जैसे 599, 799, 999 और 1499 का भी प्लान है, आप अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर